हॉस्टल रूम में मृत मिला छात्र,शव का कराया पोस्टमार्टम

हॉस्टल रूम में मृत मिला छात्र,शव का कराया पोस्टमार्टम

जोधपुर,हॉस्टल रूम में मृत मिला छात्र,शव का कराया पोस्टमार्टम। शहर के टीबी अस्पताल के हॉस्टल में अध्ययनरत छात्र की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। छात्र वर्ष 2016 बैच का इंटर्न स्टूडेंट था। इस बारे में मंगलवार को देवनगर थाने में मर्ग की रिपोर्ट मृतक के परिजन की तरफ से दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मृत्यु के कारण का पता लग पाएगा।

यह भी पढ़ें- राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में राघोत्सव का शुभारम्भ

देवनगर पुलिस ने बताया कि शहर के केएन चेस्ट हॉस्पिटल के हॉस्टल में सोमवार रात 11 बजे स्टूडेंट मृत मिला। उसके पिता की सूचना पर दोस्तों ने उसके कमरे को तोड़ा। तब हादसे का पता चला। वह जयपुर का रहने वाला था। जानकारी अनुसार हर्ष टाक जोधपुर के डॉ.एसएन मेडिकल कॉलेज में 2016 के बैच का इंटर्न स्टूडेंट था।

सोमवार रात उसके पिता फोन कर रहे थे। बार-बार फोन करने पर भी उसने फोन नहीं उठाया। तब पिता ने हर्ष के दोस्तों को फोन कर उससे बात करवाने को कहा। हॉस्टल में ही रहने वाले उसके छात्र गए तब तो कमरा बंद था। आवाज लगाने पर भी उसने नहीं खोला। इसके बाद सभी ने मिल कर दरवाजा तोड़ दिया। अंदर गए तो कमरे से बदबू आ रही थी। हर्ष के उल्टी और नाक से खून आया हुआ था।

देवनगर पुलिस ने बताया कि मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सुुपुर्द कर दिया गया। इस बारे में मृतक के पिता जयपुर के सोढ़ाला गांविंदपुरी निवासी नंदकिशोर की तरफ से मर्ग की रिपोर्ट दी गई है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts