बाइक के सामने आया आवारा पशु, एक की मौत,दूसरा घायल

जोधपुर,बाइक के सामने आया आवारा पशु,एक की मौत,दूसरा घायल।शहर के निकटवर्ती मथानिया पुलिस थाना क्षेत्र में तिंवरी- घेवरा रोड पर सडक़ पर आवारा पशु अचानक सामने आने से बाइक सवार दो युवक बुरी तरह घायल हो गए। एक की मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार के बीच मौत हो गई। दूसरे का उपचार जारी है। मृतक के भाई की तरफ  से पुलिस में मामला दर्ज करवाय गया है।मथानिया पुलिस ने बताया गोदेलाई चामू निवासी रामूराम पुत्र गंगाराम जाट की तरफ से रिपोर्ट दी गई।

यह भी पढ़ें – शहर में 11 स्थानों पर दमकल तैनात

इसमें बताया कि उसका भाई आदूराम और पड़ौसी ओमाराम जाट बाइक से तिंवरी होते हुए गांव की तरफ आ रहे थे। तब तिंवरी घेवरा रोड पर बाइक के सामने अचानक से एक आवार पशु सांड आ गया। जिससे बाइक टकरा गई और दोनों बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए तुरंत मथानिया के अस्पताल ले जाया गया। जहां से बाद में दोनों को एमडीएम अस्पताल रैफर कर दिया गया। मगर उसके भाई आदूराम की बाद में मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजन को सुपुर्द कर दिया। वहीं ओमाराम का उपचार जारी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews