special-dearness-relief-camp-for-media-persons-at-information-center

मीडियाकर्मियों के लिए सूचना केन्द्र में लगा विशेष महंगाई राहत कैंप

  • जिला पहलेकलक्टर हिमांशु गुप्ता की अभिनव पहल
  • शहर विधायक मनीषा पंवार ने किया शुभारंभ
  • दिन 845 पंजीयन
  • शुक्रवार को भी जारी रहेगा शिविर

जोधपुर,जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता की अभिनव पहल पर जोधपुर सूचना केंद्र में जिले के पत्रकारों के लिए दो दिवसीय विशेष महंगाई राहत कैंप गुरुवार से आरंभ हुआ। विधायक मनीषा पंवार ने फीता काटकर शिविर का शुभारंभ किया। उन्होंने लाभार्थी पत्रकारों से संवाद कर उन्हें गारंटी कार्ड्स का वितरण भी किया।
शहर विधायक पंवार ने शिविर शुभारंभ अवसर पर मुख्यमंत्री की मंशा के अनुसार आयोजित महंगाई राहत कैंपों को लोकराहत का महा अभियान बताते हुए कहा कि शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में कोई भी पात्र व्यक्ति राहत से वंचित नहीं रहना चाहिए,इसके लिए हर स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन कैंपों के प्रति जनता का सकारात्मक रुझान एवं सहभागिता इस बात की पुष्टि करता है कि लोगों को महंगाई से राहत मिल रही है। शिविर के पहले दिन विभिन्न योजनाओं के लिए 845 पंजीयन हुए।

ये भी पढ़ें। कलक्टर ने किया गंगलाव तालाब के जीर्णोद्धार कार्य का अवलोकन

जिला कलक्टर ने किया निरीक्षण

जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने कैंप का निरीक्षण किया और शिविर की तमाम गतिविधियों एवं व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने महंगाई राहत कैंपों के बारे में मीडिया कर्मियों से चर्चा करते हुए कहा कि शिविरों के अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार में भागीदारी निभाएं ताकि जिले के अधिक से अधिक लोगों तक शिविरों का लाभ पहुंच सके। मीडियाकर्मियों ने विशेष शिविर आयोजित करने की पहल के लिए जिला कलक्टर का आभार जताया। इस दौरान नगर निगम (उत्तर) के अतिरिक्त आयुक्त बजरंग सिंह,उपायुक्त अदिति पुरोहित सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित थे। इससे पूर्व सूचना केन्द्र पहुंचने पर जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी आकांक्षा पालावत,सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी अभय सिंह एवं अजीत सिंह ने शहर विधायक मनीषा पंवार तथा जिला कलक्टर गुप्ता का स्वागत किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews