kidnapped-thrashed-left-in-sangria

अपहरण कर मारपीट किया,सांगरिया में छोड़ा

  • बुधवार की रात को पुलिस को सूचना मिलने पर लगी पीछे
  • अपहृर्ता और स्कार्पियो का पता लगाने में जुटी पुलिस

जोधपुर,शहर के प्रतापनगर बस स्टेण्ड के पास से बुधवार की रात को ऑटो मैकेनिक का पहले बाइक फिर स्कार्पियो में अपहरण कर लिया गया। उसे रात को सांगरिया पेट्रोल पंप के समीप मारपीट कर छोड़ा गया। ऑटो मैकेनिक का अपहरण उसकी पत्नी के सामने ही हुआ। पुलिस को सूचना मिलने के साथ ही हरकत में आई स्कार्पियो के पीछे लगी। देर रात पुलिस ने अपहृर्त मैकेनिक का पता लगा कर उसे थाने लेकर और पड़ताल की। इस बारे में प्रतापनगर थाने में अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अब अपहृर्ताओं और बाइक और स्कार्पियो में सवार लोगों का पता लगाने में जुटी है।

ये भी पढ़ें- जोधपुर स्थापना दिवस 12 मई को,शहर में होंगे कई आयोजन

प्रतापनगर थाने की सबइंस्पेेक्टर देउ ने बताया कि मूलत: बालोतरा बाड़मेर हाल सेतरावा शेरगढ़ निवासी प्रकाश खत्री पुत्र श्यामसुंदर खत्री की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह बुधवार को अपनी पत्नी और छोटे भाई अरूण एवं उसकी पत्नी के साथ दिल्ली से जोधपुर आया था। यहां राइकाबाग स्टेण्ड पर उतरने पर छोटा भाई और उसकी पत्नी चले गए। बाद में वह सेतरावा जाने के लिए ऑटो लेकर अपनी पत्नी के साथ प्रतापनगर बस स्टेण्ड पहुंचा। जहां से बस में सेतरावा जाना था। तब एक बाइक पर दो तीन युवक आए और उसे जबरन गाड़ी पर बिठाकर ले गए। बाद में बीच रास्ते एक स्कार्पियो में बिठाया गया।

सब इंस्पेक्टर देउ ने बताया कि इधर प्रकाश के अपहरण कर लिए जाने की जानकारी उसकी पत्नी ने पुलिस को दी थी। तब पुलिस की टीम हरकत में आई और तत्काल नाकाबंदी करवाने के साथ गाडिय़ों के पीछे लगी। प्रकाश का सांगरिया स्थित एक पेट्रोल पंप के पास में बदमाशों ने मारपीट कर छोड़ दिया। तब पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और प्रकाश को थाने लेकर आई। उसकी तरफ से इंद्र लखारा नाम के एक शख्स सहित अन्य पर अपहरण का केस दर्ज करवाया गया है।

ये भी पढ़ें- प्रभारी सचिव डॉ.जितेन्द्र कुमार उपाध्याय ने ग्रामीण एवं शहरी शिविरों का किया निरीक्षण

यह है अपहरण का कारण

सबइंस्पेक्टर देउ ने बताया कि प्रकाश खत्री के छोटे भाई अरूण ने लखारा जाति की एक लडक़ी से 1 मई को ही प्रेम विवाह किया है। वक्त घटना अरूण भी राइकाबाग तक अपनी पत्नी के साथ में था। ऐसे में लडक़ी के परिजन होने की संभावना के चलते आरोपी लडक़ी के बारे में प्रकाश से पूछताछ कर रहे थे और अपहरण किया गया। उसे कहा गया कि वह अरूण का भाई है और तूझे इस बारे में सब पता है। सबइंस्पेक्टर देउ के अनुसार अपहरण का केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है,जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews