बेटे की गिरफ्तारी गलत, गुहार लेकर महिला पहुंची एसपी कार्यालय

जोधपुर, जिले के लोहावट क्षेत्र की रहने वाली एक महिला अपने बेटे की गिरफ्तारी को बिना नोटिस जारी किए गिरफ्तार करने को लेकर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के समक्ष गुहार लगाई। मगर पुलिस ने आश्वासन के साथ कोर्ट में जाने को कहा। इस महिला का कहना है कि उसके बेटे की गाड़ी एक साल पहले बेच दी। उसका बेचान नामा भी है। अब उस गाड़ी का प्रयोग डोडा पोस्त तस्करी में किया गया। उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया। यह गलत है। अपनी बात रखने वह जोधपुर आई और ग्रामीण एसपी अनिल कायल से जांच की मांग की।

जिले के लोहावट स्थित भीमसागर निवासी मूमल ने बताया कि वह बुधवार को अपने बेटे के साथ ओसियां जा रही थी। तब अचानक पुलिस कर्मी उसके बेटे सोहनराम को गिरफ्तार कर चाखू थाना ले आए। उसने कहा कि पहले कोई नोटिस नहीं दिया और पुलिस ने अचानक उसके बेटे को गिरफ्तार किया। मूमल ने बताया कि जब वह चाखू थाने पहुंची तो पता चला कि उसके बेटे सोहनराम को एनडीपीएस मामले में गिरफ्तार किया है। थाने में जानकारी दी गई कि एनडीपीएस एक्ट में दर्ज मामले में उसके बेटे की बोलेरो कैम्पर का उपयोग हुआ था।

गाड़ी किसी को बेच चुका था, दस्तावेज भी बनाए

मूमल ने बताया कि उसका बेटा एक साल पहले गाड़ी खानुराम ईशरवाल को बेच चुका है। जिसका बेचाननामा भी है और जिस समय की घटना बता रहे हैं उस समय उसका बेटा अस्पताल में भर्ती था। उसका आरोप है कि पुलिस उसके बेटे को झूठा फंसा रही है। इसी मामले की जांच को लेकर आज वह ग्रामीण एसपी के पास निष्पक्ष जांच की गुहार लगाने पहुंची। महिला को अब कोर्ट की शरण में जाना होगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews