ओएलएक्स पर कूलर बेचने को ऐड डाला, शातिर ने खाते से निकाले 16 हजार

ओएलएक्स पर कूलर बेचने को ऐड डाला, शातिर ने खाते से निकाले 16 हजार

जोधपुर, शहर के रातानाडा इलाके में रहने वाले एक शख्स को ओएलएक्स पर कूलर बेचने के लिए ऐड डालना महंगा पड़ गया। किसी शातिर ने क्यूआर कोड स्कैन करने का बोलकर उसके खाते से 16 हजार 500 रूपए निकाल लिए। उसने कूलर की प्राइज साढ़ेे पांच हजार रखी थी। पीडि़त ने अब रातानाडा थाने में केस दर्ज करवाया है। रातानाडा थानाधिकारी मूलसिंह भाटी ने बताया कि घटना में जेडीए सर्किल के पास की रेलवे कॉलोनी निवासी कपिल उपाध्याय पुत्र तेजपाल शर्मा की तरफ से रिपोर्ट दी गई।

इसमें बताया कि उसने कूलर बेचने के लिए एक ऐड ओएलएक्स पर डाला था। कूलर की कीमत साढ़े पांच हजार रखी थी। इस पर बाद में किसी शख्स ने कॉल कर क्यूआर कोड स्कैन करने को कहा। पहले क्यूआर कोड स्कैन नहीं हुआ। दुबारा करने पर उसके खाते से 16 हजार 500 रूपए निकाल लिए गए। थानाधिकारी भाटी ने बताया कि सामने वाले शख्स खुद को रूपा सारथी एवं जुबैर माता बता रहे थे। ये लोग गुडग़ांव हरियाणा के रहने वाले हो सकते हैं। पीडि़त की रिपोर्ट पर धोखाधड़ी में मामला दर्ज किया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts