राजस्थानी परिधानों में रैंप पर मॉडल का कैटवॉक

राजस्थानी परिधानों में रैंप पर मॉडल का कैटवॉक

  • पश्चिमी राजस्थान उद्योग हस्तशिल्प उत्सव 2024 में वस्त्र अलंकार में
  • वेडिंग सीजन पर खास तौर से तैयार परिधानों का प्रदर्शन

जोधपुर,राजस्थानी परिधानों में रैंप पर मॉडल का कैटवॉक।शहर के रामलीला मैदान में पश्चिमी राजस्थान हस्तशिल्प उत्सव में आयोजन समिति व आईएन आईएफडी के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित फैशन शो “वस्त्र अलंकार” में भारतीय संस्कृति की पारंपरिक और रजवाड़ी परिधानों को पहनकर रैंप पर कैटवॉक किया। आईएनआई एफडी के निदेशक नवीन मोहनोत ने बताया कि फैशन शो 5 चरणों में हुए शो के पहले चरण में मॉडल ने राजस्थानी थीम पर डिजाइन किए गए परिधानों का प्रदर्शन किया। दूसरे दौर में गुड़हल थीम पर वॉक,तीसरे चरण में जोधपुरी सूट,चौथे चरण में राजपूती पोशाक और पांचवें राउंड में साड़ी पहनकर मॉडल ने खूब वाहवाही बटोरी।

यह भी पढ़ें – आर्य समाज में रचाई शादी,होटल पर खाना खाते दुल्हन का अपहरण

ट्रेडिशनल अटायर्स ऑफ राजस्थान थीम पर आयोजित हुए फैशन शो ‘वस्त्र अलंकार’ में मॉडल्स ने आईएन आईएफडी के स्टूडेंट की ओर से तैयार किए गए परिधानों की रेंज का प्रदर्शन कर दर्शकों का मन जीत लिया। संचालन मयंक और आशीष पुरोहित ने किया। कोरियोग्राफी आईएनआईएफडी फैशन डिजाइनर शेखर तंवर ने की। इस अवसर पर उत्सव मुख्य समन्वयक महावीर चोपड़ा,सह संयोजक सुरेश विश्नोई, पंकज लोढ़ा सहित लघु उद्योग भारती के सदस्य उपस्थित थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts