रोहित गोदारा ने फेसबुक पेज पर कहा हनुमान बेनिवाल बड़े भाई जैसे,पुलिस प्रमोशन के चक्कर में नाम घसीट रही

  • राजस्थान पुलिस की ए श्रेणी की नाकाबंदी
  • चप्पे चप्पे पर चल रही तलाशी

जोधपुर,रोहित गोदारा ने फेसबुक पेज पर कहा हनुमान बेनिवाल बड़े भाई जैसे,पुलिस प्रमोशन के चक्कर में नाम घसीट रही।खुफिया तौर पर राजस्थान पुलिस को जानकारी मिली कि यहां लारेंस गैंग के दो गुर्गें या शूटर आए हुए हैं। इसके बाद राजस्थान भर में शनिवार से पुलिस की हलचल बढ़ गई है। पुलिस ने प्रदेश भर में ए श्रेणी की नाकाबंदी करवानी शुरू कर दी है। हर संदिग्ध वाहन की तलाशी लेने में जुटी है। न सिर्फ नाकाबंदी में बल्कि सिटी एरिया में घूमने वाले लोगों की कारों की भी तलाशी आरंभ कर दी है।
लारेंस के करीबी माने जाने वाले रोहित गोदारा ने विधायक हनुमान बेनिवाल से बड़े भाई जैसा रिश्ता बता कर राजनीतिक हलकों में खलबली मचा दी है। अपने फेस बुक पेज पर लिखे आलेख से रोहित गोदारा ने पुलिस का भी ध्यान खींच लिया है।
प्रदेश में पुलिस को मिले खुफिया इनपुट के बाद में एक नंबर की नाकाबंदी करवा कर संदिग्धों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा हैं।

यह भी पढ़ें – मनीष को मिला गणतंत्र दिवस शिविर में राष्ट्रीय पुरस्कार

उसी कड़ी में पुलिस ने फलोदी जिले में लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग के 7 लोगों को गिरफ्तार किया था। विधायक हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा भी पुलिस ने बढ़ाई है।
दरअसल राजस्थान पुलिस को खुफिया इनपुट मिला था कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटर राजस्थान में किसी राजनेता के ऊपर हमला कर सकते हैं उसी कड़ी में राजस्थान पुलिस ने खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल को सुरक्षा दी है। हनुमान बेनीवाल ने खुद को मिली सुरक्षा को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि मैं तो पुलिस से सुरक्षा नहीं मांगी है लेकिन शायद पुलिस को कोई सूचना मिली होगी।इसकेविपरीत लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने फिल्मी स्टाइल में राजस्थान की पुलिस पर सवाल उठाए हैं। रोहित गोदारा ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि उसे न्यूज़ चैनल के माध्यम से पता चला है कि मेरे और लॉरेंस भाई के नाम से विधायक हनुमान बेनीवाल जी को और भी कई राजनेताओं को हमारे नाम से धमकी दी जा रही है जबकि हनुमान बेनीवाल जी तो हमारे बड़े भाई हैं जो इंसान न रात देखा है न दिन गरीब आदमी और किसान भाइयों की मदद करता है उनसे हमारी कोई दुश्मनी नहीं है।

यह भी पढ़ें – पेयजल प्रबन्धन सरकार की प्राथमिकता पर-पटेल

रोहित गोदारा ने अपनी पोस्ट में लिखा कि यह सब राजस्थान पुलिस के कुछ पदाधिकारी अपने स्तर और अपना प्रमोशन करवाना चाहते हैं और यह राजनेताओं को झूठी गार्ड देकर सरकार के सामने झूठ माहौल बनाकर फिर बोलेंगे कि हमने यह किया हमने वह किया हमें इनपुट था। रोहित गोदारा ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह जितने भी बड़े अधिकारी हैं यह सब सरकार के सामने झूठी अफवाह फैला के अपना कद बढ़ाना चाहते हैं ऐसे अधिकार से सरकार और राजनेता सावधान रहे हमारी किसी भी जाति धर्म विशेष से कोई भी लड़ाई नहीं है और यह जो लोग अफवाह फैला रहे हैं कि पहले एक जाट मारा अब एक राजपूत मारा ऐसा हमारा जाति धर्म को लेकर न कोई टारगेट था न कभी जिंदगी में होगा।  हमारे लिए सर्व समाज एक है और जो हमारे दुश्मन हैं वह तैयार रहे वह किसी भी जाति धर्म का हो बिल्कुल मारेंगे समय लग सकता है बाकी माफी नहीं है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews