सुनार के मकान से 25 तोला सोना- चांदी और 4 लाख की नगदी पर हाथ साफ

सुनार के मकान से 25 तोला सोना- चांदी और 4 लाख की नगदी पर हाथ साफ

जोधपुर,सुनार के मकान से 25 तोला सोना- चांदी और 4 लाख की नगदी पर हाथ साफ। शहर के शास्त्रीनगर पुलिस थाना क्षेत्र में चोरों ने 25-26 जनवरी की रात को सुभाष नगर पाल खेमे का कुआ क्षेत्र मेें एक साथ दो घरों में सेंध लगाकर वहां से घर में खड़ी कार के साथ साथ स्वर्णाभूषण आदि चोरी कर गए। एक सुनार के मकान में चोरों ने सेंध लगाकर वहां से 25 तोला सोना-चांदी के साथ चार लाख की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। दोनों मकान सूने थे।शास्त्री नगर पुलिस थाने में खेमें का कुआं सुभाष नगर निवासी राजेंद्र राठी पुूत्र मुल्तान मल राठी की तरफ से रिपोर्ट दी गई।

यह भी पढ़ें – पेयजल प्रबन्धन सरकार की प्राथमिकता पर-पटेल

इसमें बताया कि उसका छोटा भाई मुकेश राठी परिवार सहित घूमने के लिए महाकालेश्वर गया था। 27 की सुबह परिवादी राजेद्र राठी वहां घर के आगे से निकला तो एक कार नदारद थी। इस पर वह घर में देखने के लिए गया तो पता लगा कि सारे ताले टूटे पड़े हैं। कमरों की अलमारियों बक्सों के भी ताले टूटे पड़े होने के साथ सामान बिखरा पड़ा था। चोर घर में रखी एक आई-10 कार चोरी करने के साथ जेवरात आदि ले गए। उसके भाई आने पर चोरी गए सामान का पता लग पाएगा। दूसरी तरफ खेमे का कुआं सुभाष नगर निवासी जयकिशन सोनी पुत्र नरपतमल सोनी की तरफ से रिपोर्ट दी गई कि वह 25 जनवरी को शादी समारोह में जैसलमेर परिवार सहित गया था। वह 27 को वापिस घर लौटा था। इस बीच पता लगा कि चोरों ने सेंध लगाकर घर से 25 तोला सोने के स्वर्णाभूषण जिनमें चेन, आड,नेकलेस,चूडिय़ां अंगुठियां आदि आइटम चोरी कर ले गए। घर में चार लाख रुपए भी रखे थे वह भी चोर अपने साथ ले गए। दोनों प्रकरण शास्त्रीनगर पुलिस ने दर्ज कर अब जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts