आयुर्वेद विवि में रिसर्च बोर्ड की मीटिंग सम्पन्न

जाेधपुर,आयुर्वेद विवि में रिसर्च बोर्ड की मीटिंग सम्पन्न। डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन राजस्थान आयुर्वेद विश्वविद्यालय जोधपुर में रिसर्च बोर्ड की मीटिंग कुलपति प्रो.वैद्य प्रदीप कुमार प्रजापति की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। रिसर्च बोर्ड के सदस्य सचिव प्रो.प्रेम प्रकाश व्यास ने बताया कि रिसर्च बोर्ड की सम्पन्न हुई मीटिंग में आयुर्वेद संकाय के अधिष्ठाता प्रो. महेंद्र कुमार शर्मा,होम्योपैथी के अधिष्ठाता प्रो.पंकज शर्मा,नामित सदस्य के रूप में आईटीआरए जामनगर की डीन रिसर्च डा.मंदीप गोयल,अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान जोधपुर के डॉ.पीपी शर्मा,एम एन होम्योपैथी मेडिकल कालेज बीकानेर के निदेशक प्रो.अतुल कुमार सिंह,प्रो.गोविन्द शुक्ला,प्रो.राजेश कुमार शर्मा,प्रो.चन्दन सिंह,प्रो.राजेश गुप्ता,प्रो.नीलिमा रेड्डी,प्रो.गोविन्द गुप्ता,प्रो.प्रमोद कुमार मिश्रा,डॉ.देवेन्द्र सिंह चाहर,डॉ.ऋतु कपूर,डॉ.ज्ञान प्रकाश शर्मा एवं डॉ.ब्रह्मानंद शर्मा ने सहभागिता की।

यह भी पढ़ें – कैंपर के पार्टस बालोतरा से बरामद,एक आरोपी से पिस्टल बरामद

मीटिंग में लिए गए प्रमुख निर्णयों में पीजीआईए जोधपुर, मदन मोहन मालवीय राजकीय आयुर्वेद महाविद्यालय,उदयपुर तथा स्वास्थ्य कल्याण होम्योपैथी मेडिकल कॉलेज जयपुर की अलग-अलग एथिक्स कमेटियों द्वारा पारित एमडी, एमएस एवं पीएचडी.के शोधयोजना प्रस्तावों का अनुमोदन सम्मिलित हैं। मीटिंग में विश्वविद्यालय के शिक्षकों के दो शोधपत्रों के प्रकाशन के लिए पियर जर्नल्स में देय शुल्क का भुगतान विश्वविद्यालय द्वारा करने का निर्णय लिया गया। मीटिंग के अन्त में कुलपति प्रो.प्रदीप कुमार प्रजापति का कुलपति पद के कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर अर्जित उपलब्धियों के लिए अभिनन्दन किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews