recommendation-will-not-work-talented-players-will-get-chance-vaibhav

सिफारिश नहीं चलेगी,प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को मिलेगा मौका-वैभव

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत पहुंचे जोधपुर

जोधपुर,राज. क्रिकेटएसोसियेशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत जोधपुर पहुंचे। वे आज कई व्यस्त कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। सुबह यहां पहुंचने पर पहले वे बरकतुल्ला स्टेडियम पर पहुंचे और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। बाद में मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि किसी की सिफारिश नहीं चलेगी। केवल प्रतिभाशाली युवकों को कॉल्विन शील्ड प्रतियोगिता में भाग लेने दिया जाएगा। इसके लिए जिले की टीम की चयन प्रक्रिया मंगलवार से बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में शुरू हो गई।

अपनी दावेदारी जताने के लिए बड़ी संख्या में खिलाड़ी मैदान पर पहुंचे। राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) की तदर्थ समिति इसके लिए जोधपुर में मौजूद है। आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने कहा कि हमारा प्रयास है कि बिना किसी राजनीति के,बिना किसी सिफारिश के सिर्फ प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों को मौका मिले। उन्हीं का टीम में चयन हो। इसे ध्यान में रखते हुए हम लोग यहां पर हैं। वैभव ने कहा कि खुशी की बात है कि आज टीम चयन ट्रायल के लिए बड़ी संख्या में खिलाडिय़ों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। हमने ट्रायल के लिए बेहतरीन सुविधाएं जुटाने का प्रयास किया है।

किसी को शिकायत का मौका नहीं मिले

आरसीए की तदर्थ समिति यहीं पर है और सभी व्यवस्थाओं को देख रही है। प्रयास रहेगा कि टीम के लिए सबसे बेस्ट खिलाडिय़ों को चुना जाए। ताकि किसी को शिकायत का मौका नहीं मिले। पूरी प्रक्रिया पारदर्शी बनाई गई है। उभरते खिलाडिय़ों की प्रतिभा के साथ किसी प्रकार का अन्याय नहीं होगा। सिर्फ और सिर्फ मैरिट के आधार पर खिलाड़ी चुना जाए।

रवि विश्रोई भी भारतीय टीम में पहुंचे

वैभव ने कहा कि इन्हीं खिलाडिय़ों में से निकल कर जोधपुर के रवि विश्नोई भारतीय टीम में पहुंचे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम मैच हार गई, लेकिन रवि के बेहतरीन खेल ने सभी को प्रभावित किया। रवि को आगे बढ़ाने में आरसीए ने कोई कसर नहीं छोड़ी। आने वाले बरसों में कुछ और खिलाड़ी भारतीय टीम से खेलते हुए नजर आएंगे।

कॉल्विन शील्ड प्रतियोगिता के ट्रायल शुरू

मंगलवार को कॉल्विन शील्ड क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए जोधपुर टीम की चयन ट्रायल शुरू होने से काफी पहले बड़ी संख्या में खिलाड़ी स्टेडियम पहुंच गए। सभी का बारी-बारी से रजिस्ट्रेशन किया गया। इसके बाद चयनकर्ताओं की पारखी निगाहों के बीच उनका ट्रायल शुरू हुआ।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews