शराब और गांजे की लत में महिला मित्र के लिए बच्चे को उठाया

शराब और गांजे की लत में महिला मित्र के लिए बच्चे को उठाया

  • मासूम बच्चे के अपहरण का मामला
  • साजिशकर्ता महिला पहुंची जेल
  • अपहृर्ता युवक पुलिस अभिरक्षा में
  • बाइक बरामद

जोधपुर, शहर के हाईकोर्ट रोड पर एक होटल के बाहर से सोमवार की रात में एक मासूम बच्चे के अपहरण में गिरफ्तार साजिशकर्ता महिला को जेल भिजवा दिया गया है। जबकि अपहृर्ता युवकों को दो दिन की पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। शराब और गांजे की लत से साजिशकर्ता महिला मित्र के झांसे में आए थे। रोजाना शराब पिलाने से साजिश रची गई और वारदात को अंजाम दिया गया। हालांकि पुलिस ने मासूम को सकुशल महिला के घर से बरामद कर लिया था। इधर पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त बाइक को आज जब्त कर लिया।

उदयमंदिर थानाधिकारी अमित सिहाग ने बताया कि झालावाड़ के पनवाड़ स्थित गुणेशपुरा निवासी गिरिराज बावरी के चार वर्ष के बेटे प्रदीप का होटल घूमर के बाहर फुटपाथ से सोमवार की रात को अपहरण कर लिया गया था। पुलिस की टीमों ने आठ घंटे की कड़ी मशक्कत कर बालक को मुक्त करवाया था। पुलिस ने घटना में तीन अभियुक्तों साजिश कर्ता महिला कागाकागड़ी की रेखा पत्नी ताराचंद, कागा मेघवाल बस्ती के बंटी पुत्र बुधाराम एवं भील बस्ती कागा निवासी आकाश पुत्र संतोष को गिरफ्तार किया था।

थानाधिकारी सिहाग ने बताया कि रेखा के संतान सुख नहीं मिलने पर उसने बच्चे के अपहरण के लिए इन युवकों का साथ लिया। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त बाइक को जब्त कर लिया है। आरोपी साजिशकर्ता महिला को जेल भिजवाया गया। अपहृर्ता बंटी और आकाश को दो दो दिन की पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। पूछताछ में यह भी सामने आया कि यह लोग नशे की प्रवृति के है। शराब और गांजे का सेवन करते हैं। इसके लिए उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें –  http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews