railway-parcel-worker-died-in-a-road-accident-in-paota-intersection-fellow-injured

पावटा चौराहा में रेलवे पार्सल कार्मिक की सड़क हादसे में मौत,साथी घायल

सेना के ट्रक ने अपने से आगे चल रही स्कूटी को लिया चपेट में

जोधपुर,शहर के अतिव्यस्ततम चौराहा पावटा पर शुक्रवार की रात को सेना के एक ट्रक ने अपने से आगे चल रही स्कूटी को चपेट में ले लिया। हादसे में स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। दोनों रेलवे पार्सल डिलीवरी का कार्य करते हैं। शव को कार्रवाई के लिए एमजीएच की मोर्चरी में रखवाया गया है।

दुर्घटना की सूचना पर उदयमंदिर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को भी जब्त किया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सेना के ट्रक चालक को रूकने का इशारा भी किया गया, मगर वह ट्रक को नहीं रोक पाया और काफी आगे जाकर रोका। एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- भीषण सड़क हादसे में पांच की मौत, 32 घायल,छह को मिली अस्पताल से छुट्टी

थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि चौपासनी हाउसिंग बोर्ड चौथी पुलिया पर रहने वाला 40 साल का राजेश सिंधी व जगदंबा कॉलोनी प्रताप नगर निवासी अशोक जाटव रेलवे पार्सल डिलीवरी का कार्य करते हैं। शुक्रवार को अपनी स्कूटी पर किसी कार्यवश पावटा चौराहा से निकल रहे थे। तब सेना के एक ट्रक से स्कूटी चपेट में आ गई। हादसे में राजेश सिंधी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि अशोक जाटव घायल हो गया।

थानाधिकारी सिहाग ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को बरामद कर एमजीएच की मोर्चरी पर भिजवाया गया। गाडिय़ों को जब्त कर थाने लाया गया है। अग्रिम अनुसंधान जारी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews