इंंफ्रास्टक्चर कंपनी पर रेड,दस अलग अलग ठिकानों पर कार्यवाही

इंंफ्रास्टक्चर कंपनी पर रेड,दस अलग अलग ठिकानों पर कार्यवाही

इंकमटैक्स विभाग की कार्यवाही

जोधपुर,इंंफ्रास्टक्चर कंपनी पर रेड,दस अलग अलग ठिकानों पर कार्यवाही। शहर में आयकर विभाग जोधपुर की टीम ने इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी के खिलाफ सर्च और रेड की कार्यवाही शुरू की है। जिसके चलते दस अलग-अलग ठिकानों पर इन कार्यवाहियों को अंजाम दिया जा रहा है। माना जा रहा है कि जो इनपुट इनकम टैक्स विभाग की जयपुर टीम को मिले है उस आधार पर आय से अधिक संपत्ति का खुलासा हो सकता है। जब यह कार्यवाही की गई तो जोधपुर के आयकर विभाग के अधिकारियों को कानो कान खबर तक नही दी गई। पूरी की पूरी टीम जयपुर से आई है और लगातार जोधपुर के अलग-अलग ठिकानो पर कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़िए- प्रख्यात गज़ल गायक पंकज उधास नही रहे

आयकर विभाग की जयपुर टीम द्वारा जोधपुर में करीब 10 ठिकानों पर छापेमारी की कार्यवाही को अंजाम दिया जा रहा है। कुछ देर पहले ही आयकर विभाग जयपुर की टीम ने कार्यवाही शुरू की है। विभाग की अन्वेषण शाखा कार्यवाही कर रही है। प्राइवेट इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी मालिकों के यहां यह कार्यवाही अलग-अलग ठिकानों पर की गई है। कल शाम तक कार्यवाही चलने की बात कही जा रही है जिसके चलते कल शाम तक ही आय से अधिक पूरी संपत्ति का खुलासा भी हो पाएगा। वराह इंफ्रा लिमिटेड के कार्यालय व कंपनी के निवेशकों पर छापेमारी की गई है। सडक़  निर्माण,पुल निर्माण व अन्य इन्फ्रास्ट्रक्चर परियोजनाओं से इस कंपनी व इसके संचालक जुड़े हैं। कम्पनी के निदेशक मुफत सिंह राव, प्रेम सिंह राव,जगदेव सिंह राव सहित इनके कारोबारी सहयोगियों पर छापेमारी कार्यवाही चल रही है। छापेमारी की शुरुआत में ही अधिकारियों को बड़ी सफलता मिलने की बात भी कही जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts