राजस्थान हाईकोर्ट की सहायक रजिस्ट्रार के हाथ से पर्स लूटा

बाइक सवार दो लुटेरों की कारस्तानी

जोधपुर,राजस्थान हाईकोर्ट की सहायक रजिस्ट्रार के हाथ से पर्स लूटा।राजस्थान हाईकोर्ट की सहायक रजिस्ट्रार के हाथ से बाइक सवार दो बदमाश पर्स लूट कर ले गए। पर्स में 20 हजार रुपए,डेढ़ तोला हार, मोबाइल और घर की चाबियां थी। घटना शनिवार की रात में पांचवीं रोड पर हुई। इस बारे में प्रतापनगर सदर थाने में लूट का प्रकरण दर्ज कराया गया है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों की तलाश में लगी है।

यह भी पढ़ें – हादसों में दो की मौत,करंट से महिला और सर्पदंश से कृषक की मौत

बी-8 मॉडल टाउन चौपासनी हाउसिंग बोर्ड निवासी हर्षित व्यास पुत्र जितेंद्र व्यास की तरफ से केस दर्ज कराया गया है। इसमें बताया कि उसकी माताजी सीमा व्यास हाईकोर्ट में सहायक रजिस्ट्रार के पद पर कार्यरत है। शनिवार की रात में वह अपनी देवरानी संग दोहिते के नामकरण समारोह में जा रही थी। यह लोग स्कूटी पर सवार थे। जब पांचवीं रोड पर पहुंचे तब एक बाइक पर दो बदमाश आए और उसकी माताजी के हाथ से पर्स झपट कर ले गए। बाइकर सवारों का पीछा भी किया गया मगर वे ओझल हो गए। पर्स में बीस हजार की नगदी,डेढ़ तोला का हार,मोबाइल और घर की चाबियां रखी हुई थी। प्रताप नगर सदर पुलिस अब सीसी टीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान के साथ तलाश में लगी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews