दंडित बंदी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में मौत

दंडित बंदी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में मौत

जोधपुर,दंडित बंदी की तबीयत बिगड़ी,अस्पताल में मौत।फौजदारी केस में सजायाप्ता एक बंदी की अचानक तबीयत बिगडऩे पर एमजी एच में भर्ती करवाया गया। मगर उसकी उपचार के बीच मौत हो गई। इस बारे में रातानाडा थाने में जेल प्रशासन की तरफ से मर्ग में रिपोर्ट दी गई।

यह भी पढ़ें – सुबह लूट के इरादे से घर में घुसे,जाग जाने पर की महिला की हत्या

पुलिस ने बताया कि सिरोही जिले के रामपुरा पालड़ी निवासी 29 साल के प्रकाश पुत्र मूलाराम गवारिया पर फौजदारी सहित अन्य प्रकरण दर्ज हो रखे थे। जिस पर एक प्रकरण में उसे एक साल के साधारण कारावास की सजा हो गई थी। यह प्रकरण 2015 का था। जिसमें उसे 22 सितंबर 23 को एक साल का साधारण कारावास की सजा हुई थी। उसके खिलाफ वर्ष 2019 में मारपीट एवं लज्जा भंग का भी केस हो रखा है जोकि न्यायालय में विचाराधीन है। जब कि एक अन्य प्रकरण में उसकी जमानत जब्त हो रखी थी। उसे सिरोही कारागाह से उपाधीक्षक के पत्र क्रमांक पर सजा भुगताने के लिए 22 अक्टूबर 23 को जोधपुर जेल में भिजवाया गया। जहां पर 12-13 दिसम्बर को उसकी तबीयत बिगडऩे पर जेल डिस्पेंसरी में भर्ती कराया गया था। इलाज चल रहा था। मगर 23 दिसंबर को फिर से तबीयत बिगडऩे पर एमजीएच में रैफर कर दिया गया लेकिन उसकी उपचार के बीच मौत हो गई। रातानाडा पुलिस ने केंद्रीय कारागाह अधीक्षक की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज किया है। जांच न्यायिक मजिस्ट्रेट की तरफ से की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts