रामदेव मंदिर में चोरों ने लगाई सेंध

रामदेव मंदिर में चोरों ने लगाई सेंध

चांदी के हजारों के छत्र,नगदी ले गए

जोधपुर,रामदेव मंदिर में चोरों ने लगाई सेंध।शहर के सूरसागर स्थित कालूराम की बावड़ी के नजदीक बाबा रामदेव मंदिर में रात को चोरों ने सेंध लगाकर हजारों के चांदी के छत्र के साथ 15 हजार की नगदी चुरा ले गए। पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। फिलहाल इनका सुराग हाथ नहीं लगा है। इस बारे में सूरसागर थाने में रिपोर्ट दी गई है।

यह भी पढ़ें – राज्य की 11.24 लाख महिलाओं को मिलेगा लखपति दीदी योजना का लाभ-मुख्यमंत्री

पुलिस ने बताया कि कालूराम की बावड़ी के पास में बाबा रामदेवजी का मंदिर है। जहां पर रात के समय में चोरों ने सेंध लगाकर वहां से सवा किलो का चांदी का बड़ा छत्र,30-35 छोटे-बड़े छत्र,बैग में रखे 15 हजार रुपए,दो किलो का पीतल का टंकोर, बाबा की कुछ प्रतिमाएं आदि चोरी कर ले गए। इस बारे में सूर्य प्रकाश पुत्र प्रेमसिंह गहलोत की तरफ से रिपोर्ट दी गई। सूरसागर पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। फिलहाल इनका सुराग हाथ नहंी लगा है।

यह भी पढ़ें – सुबह लूट के इरादे से घर में घुसे,जाग जाने पर की महिला की हत्या

बंद हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री से तीन मशीनें चोरी 
शहर के बोरानाडा क्षेत्र श्मशान घाट के सामने एक हैण्डीक्राफ्ट इकाई से अज्ञात चोर तीन मशीनें चोरी कर ले गए। फैक्ट्री मालिक ने इस बारे में बोरानाडा थाने में रिपोर्ट दी है।पुलिस ने बताया कि मूलत: बाड़मेर के सिणधरी स्थित दाखां निवासी कल्याण सिंह पुत्र नरपत सिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी एक हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री श्मशान घाट के सामने मालानी हैण्डीक्राफ्ट नाम से आई है। 16 दिसम्बर को वह अपने किसी काम से गांव चला गया था। इस बीच फैक्ट्री सूनी पड़ी थी। अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से अलग-अलग हार्स पावर की तीन मशीनें चोरी कर ले गए। पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts