जनप्रतिनिधि ने उद्यमियों के साथ हर्षोल्लास से मनाई होली

जनप्रतिनिधि ने उद्यमियों के साथ हर्षोल्लास से मनाई होली

  • होली के रंग उद्यमियों के संग कार्यक्रम
  • जनप्रतिनिधियों का किया स्वागत व अभिनन्दन

जोधपुर,जनप्रतिनिधि ने उद्यमियों के साथ हर्षोल्लास से मनाई होली। जोधपुर इंड्रस्टीज एशोसिएशन द्वारा रंग,प्रेम और भाईचारे का त्यौहार होली हर्षोल्लास से मनाई गई। इस अवसर पर एसोसिएशन सभागार में होली के रंग उद्यमियों के संग समारोह का भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया। होली समारोह के दौरान एसोसिएशन द्वारा लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत,राजस्थान सरकार के नवनियुक्त उद्योग राज्यमंत्री केके बिश्नोई,जीव जंतु कल्याण बोर्ड के नवनियुक्त अध्यक्ष जसवंत सिंह बिश्नोई,नवनिर्वाचित जोधपुर शहर विधायक अतुल भंसाली,लघु उद्योग भारती के राष्ट्रीय अध्यक्ष घनश्याम ओझा एवं भारतीय जनता पार्टी जोधपुर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा का स्वागत एवं अभिनन्दन भी किया गया।

यह भी पढ़ें – दस साल से फरार दो स्थाई वारंटी और देवनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

इस अवसर पर लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने उद्यमियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली का त्योहार सामाजिक सद्भाव का प्रतीक है जिसमें अमीर, गरीब से लेकर हर कोई खुशियों के रंग में एक साथ सराबोर होता है। हर कोई अपने सभी मतभेदों को भूलकर खुशी के एक ही रंग में रंग जाता है। अबकी बार की होली और भी विशिष्ट है क्योंकि भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद देश पहली बार होली के रंग में रंगा हुआ है और लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्योहार भी हम सबके सामने है। हम सबको होली के रंग और भाव की तरह लोकतंत्र के इस पर्व में भी भाग लेना है,जिससे बदलते परिदृश्य में राष्ट्र निर्माण में सबकी भागीदारी सुनिश्चित हो सके। उन्होंने इस होली समारोह में उद्यमियों के संग गुलाल और फूलों की होली भी खेली।

राजस्थान सरकार के नवनियुक्त उद्योग राज्यमंत्री केके बिश्नोई ने सभी उद्यमियों के साथ फूलों की होली का आनंन्द लिया और सभी उद्यमियों को गुलाल लगाकर होली की शुभकामना दी। उन्होंने उद्यमियों के साथ अपने अनुभव और विचारों को साझा करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में राज्य में डबल इंजन की सरकार तेज गति से विकास के कार्य कर रही है। डबल इंजन की सरकार ने राजस्थान में विकास का नया अध्याय लिखने की शुरुआत कर दी है। हम आशा करते हैं जिस प्रकार जोधपुर की जनता ने अपने लाड़ले सांसद एवं केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को दो बार भारी मतों से विजय बनाकर केन्द्र की मोदी सरकार का हिस्सा बनाया है उसी प्रकार इस बार भी भारी मतों से विजय बनाकर व केन्द्र में मोदी की सरकार बनाकर भारत को विकसित देशों की श्रेणी में लाने में योगदान देंगे

यह भी पढ़ें – भाजपा प्रत्याशी पीपी चौधरी 3 अप्रैल को भरेंगे नामांकन

इस अवसर पर जीव जंतु कल्याण बोर्ड के नवनियुक्त अध्यक्ष जसवंत सिंह बिश्नोई,नवनिर्वाचित जोधपुर शहर विधायक अतुल भंसाली,लघु उद्योग भारती के राष्ट्रीय अध्यक्ष घनश्याम ओझा एवं भारतीय जनता पार्टी जोधपुर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा ने सभी उद्यमियों के साथ गुलाल और फूलों की होली खेली एवं गले मिलकर एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दी। उन्होनें इस अवसर पर राज्य सरकार की 100 दिन की उपलब्धिया बताई और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी बात रखते हुए कहा कि जिस प्रकार देश की जनता ने ‘अबकी बार 400 पार’ का नारा दिया है उसी प्रकार जोधपुर की जनता ने भी जोधपुर के लिए ‘अबकी बार 6 लाख वोट पार’ का नारा दिया है।

इस अवसर पर एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्षों,पदाधिकारियों एवं सदस्यों द्वारा सभी जनप्रतिनिधि का साफा व माल्यार्पण कर स्वागत एवं अभिनन्दन किया गया। होली समारोह के दौरान उत्कर्ष क्लासेस के संस्थापक और सीईओ डॉ.निर्मल गहलोत,पूर्व अध्यक्ष किशनलाल गर्ग,अशोक बाहेती, कार्यकारिणी सदस्य विनोद आर्चाय एवं उद्यमी शांतिचंद सोलचा ने होरी गायन प्रस्तुत किया जिसे सुनकर सभागार में उपस्थित सभी जन प्रतिनिधि एवं उद्यमी भावविभोर होकर झूमने लगे। संचालन सहसचिव अनुराग लोहिया एवं पूर्व अध्यक्ष अशोक बाहेती ने किया। समारोह के प्रारम्भ में सचिव सीएस मंत्री ने सभी जनप्रतिनिधि एवं आगन्तुक उद्यमियों का गुलाल का तिलक लगाकर स्वागत किया और होली की शुभकामनाएं दी।
अंत में अध्यक्ष एनके जैन ने सभी जन प्रतिनिधि का अपना अमूल्य समय देने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होने कहा कि आप सभी के आने से हर्षोउल्लास का यह त्योहार और खुशनुमा और रंगीन हो गया।
एसोसिएशन ने पानी की बर्बादी रोकने एवं इसके लिए जागरुकता का संकल्प लिया गया। कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष जितेंद्र माहेश्वरी,डॉ.गौतमचंद कोठारी, शिवरतन मांधना,एसएन भार्गव, दामोदर दास लोहिया,आशा राम धूत, प्रकाश जीरावला,कोषाध्यक्ष सोनू भार्गव सभी कार्यकारिणी सदस्यों सहित जोधपुर के अन्य औद्योगिक संगठनों के पदाधिकारी एवं सैकडों की संख्या में उद्यमी उपस्थित थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts