private-school-bus-overturned-more-than-35-children-injured

निजी स्कूल की बस पलटी, अध्यापक की मौत,35 से ज्यादा बच्चे घायल

निजी स्कूल की बस पलटी, अध्यापक की मौत,35 से ज्यादा बच्चे घायल

  • गंभीर घायलों को जोधपुर के एमडीएमएच की रैफर
  • जोधपुर लाते एक अध्यापक विक्रम सिंह की हुई मौत
  • जोधपुर जिले कलेक्टर हिमांशु गुप्ता,संभागीय आयुक्त कैसी मीणा व जोधपुर एसडीएम पहुंचे एमडीएमएच
  • घायल बच्चों के पहुंचने से पूर्व सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई
  • अब तक 11 बच्चे लाए गए एमडीएमएच
  • 11 बच्चों की हालत स्थिर है

पोकरण,निजी स्कूल की बस पलटी,अध्यापक की मौत,35 से ज्यादा बच्चे घायल। जैसलमेर जिले के पोकरण में आज सुबह स्कूली बच्चों से भरी एक निजी स्कूल की बस पलटी गई। इस दुर्घटना में बस में सवार 35 से अधिक स्कूली बच्चे घायल हो गए,एक अध्यापक विक्रम सिंह की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। अब तक मिली जानकारी के अनुसार जैसलमेर जिले के पोकरण में स्कूल के बच्चों को ले जा रही एक निजी स्कूल की बस अचानक पलट गई। बस के पलटते ही कोहराम मच गया। इस दुर्घटना में 35 से अधिक बच्चे घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस बच्चों से खचाखच भरी हुई थी।

ये भी पढ़ें- अवैध स्प्रिट सप्लायर राणाराम विश्नोई व कंवरराज सिंह गिरफ्तार

गंभीर घायल एक दर्जन बच्चों को जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में रेफर किया गया है। जोधपुर एमडीएम अस्पताल लाते वक्त एक अध्यापक विक्रम सिंह की रास्ते मे मौत हो गई। कई स्कूली बच्चों का सांकड़ा भैसड़ा व पोकरण अस्पताल में उपचार चल रहा है। इस दुर्घटना में चालक और परिचालक भी हुए गंभीर घायल हो गए। बताया जा रहा है कि स्कूल की बस में क्षमता से अधिक बच्चे भरे हुए थे। बस ऑवरलोड के चलते हादसा हुआ। गांव व ढ़ाणियों के बच्चे पढ़ने जा रहे थे। यह निजी ज्ञानपीठ स्कूल भैसड़ा गांव मे संचालित है। स्कूल प्रशासन,साकड़ा थाना पुलिस के एएसआई खुशालचंद मय जाब्ता मौके पर पहुच कर बच्चों को संभाला।

ये भी पढ़ें- जोधपुर मंडल पर बेटिकट 24 हजार यात्रियों से 1 करोड़ रुपए की वसूली

जोधपुर जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता के निर्देश पर जोधपुर एसडीएम नीरज मिश्रा व एमडीएमएच सुप्रीटेंडेंट डॉ. विकास राजपुरोहित तुरंत अस्पताल पहुंच गए थे। घायलों बच्चों के अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर ली गई थी। संभागीय आयुक्त कैलाश चंद्र मीना व जोधपुर जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता भी मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंच कर घायलों को देखा। जिला कलेक्टर ने कहा कि पोकरण में स्कूली बस दुर्घटना की सूचना मिलते ही उन्होंने तुरंत पूरी जानकारी लेकर आवश्यक व्यवस्थाएं की, उन्होंने बतातया कि प्रशासन व डॉक्टर्स की टीम यहां एक्टिब है। अब तक 11 बच्चे एमडीएम अस्पताल लाए गए हैं,जिनका इलाज चल रहा है, ये सभी बच्चों की हालत स्थिर है। स्कूल के एक अध्यापक विक्रम सिंह की इसमें मौत हुई है। यहां बच्चों के परिजनों के लिए एक हेल्पडेस्क बना रहे हैं ताकि वे किसी भी प्रकार की जानकारी प्राप्त कर सकें।अस्पताल में पुलिस आयुक्त रविदत्त गौड़,एसएन मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ.दिलीप कच्छावा, उपखंड अधिकारी नीरज मिश्रा, एमडीएम अधीक्षक डॉ. विकास राजपुरोहित सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts