जेआईएनसी में फ्रेशर्स पार्टी आयोजित

जेआईएनसी में फ्रेशर्स पार्टी आयोजित

  • रंगारंग कार्यक्रम ने मन मोहा
  • मिस्टर फ्रेश और मिस फ्रेस का हुआ चयन

जोधपुर,इंस्टीट्यूट आफ नर्सिंग केरियर में फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। इसमें रामदयाल मिस्टर व प्रेरणा मिस फ्रेशर चुनी गई।
जेआईएनसी गुरूकुल आॅडिटोरियम में शनिवार को नर्सिंग काॅलेज के नए बैंच 2021-2022 की फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया।

मुख्यअतिथि डाॅ. सपूर्णानंद मेडिकल काॅलेज जोधपुर के असिस्टेन्ट प्रोफेसर एवं एमडीएम हास्पिटल के डाॅ.अशोक बिश्नोई, कृष्णा डेन्टल हाॅस्पीटल के निदेशक डाॅ. राजेश बिश्नोई, जेआईएनसी के निदेशक डाॅ अशोक ढाका व डाॅ.हनुमान बाना ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

जेआईएनसी में फ्रेशर्स पार्टी आयोजित

आयोजन में जीनमव बीएससी नर्सिंग द्वितीय वर्ष के छात्र-छात्राओं ने प्रथम वर्ष के छात्र छात्राओं का स्वागत किया। इस अवसर पर संस्थान के विद्यार्तियों ने रंगारंग सास्कृतिक प्रस्तुतियों से माहौल खुशनुमा बना दिया। कार्यक्रम के तहत छात्र छात्राओं ने रैपंवाॅक, नृत्य,गेम्स आदि भी प्रस्तुत किए। विभिन्न राज्यों से आए विद्यार्थियों का समूह मंच पर पहुंचा तो सांस्कृतिक विविधता की झलक भी दिखाई दी।

इस रंगारंग प्रस्तुति में विद्यार्थियों के समूह ने संगीत से सभी का दिल जीता तो कभी नृत्य से वाहवाही बटोरी।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि डाॅ. अशोक विश्नोई ने कहा कि सच्ची लगन व परिश्रम से सफलता हासिल की जा सकती है। जेआईएनसी जोधपुर के निदेशक डाॅ. अशोक ढाका विश्नोई ने विद्यार्तियों का उत्साहवर्धन कर उन्हें शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि कुछ कर गुजरने के लिए मौसम नहीं मन चाहिए। जीवन में कुछ करने के लिए मायने यह रखता है कि आप अपने आप को कैसे लगातार उन्नति की ओर ले जाते हैं। आपका व्यक्तिगत कमिटमेन्ट ही आपको सफलता की ओर ले जा सकता है।

कार्यक्रम के अंत में जेआईएनसी काॅलेज के प्रिंसिपल शिवम गोदारा ने सभी अतिथियों का शुक्रिया अदा किया व विद्यार्थियों को कहा कि स्वयं अपने से ही प्रतिस्पर्धा करनी होगी तभी आप अपने और अपने माता- पिता के सपनों को पूरा कर सकते हैं। सफल होने का कोई शाॅर्टकट नहीं होता, कठिन परिश्रम स्वयं ही करना होता है। फेकल्टी मेम्बर श्रीराम बाना, रमेश कुमावत, मुखत्यार अली, महेन्द्र भारती, विवेक राॅय, रीया अवस्थी, रवि चौधरी, ललित पंवार व अन्य सभी स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews