ट्रेन में शिक्षिका के बैग से मोबाइल चुराने वाले दो शातिर गिरफ्तार

ट्रेन में शिक्षिका के बैग से मोबाइल चुराने वाले दो शातिर गिरफ्तार

जोधपुर,ट्रेन में शिक्षिका के बैग से मोबाइल चुराने वाले दो शातिर गिरफ्तार। ट्रेन में महिला शिक्षिका के हैण्डबैग से दो मोबाइल चोरी हो गए। राजकीय रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ करते हुए दो युवकों को पकड़ा है। जिनकी निशानदेही पर मोबाइल को जब्त किया गया है।राजकीय रेलवे पुलिस उपाधीक्षक गौतम जैन ने बताया कि 3 नवम्बर खैरथल तिजारा निवासी रविशंकर पुत्र भूपसिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी। यह रिपोर्ट अलवर से जरिये डाक थाना पर प्राप्त हुई। इसके अनुसार वह अपनी पत्नी रानी (शिक्षिका) के साथ 9 अक्टूबर को बाडमेर से खैरथल के लिए ट्रेन पर यात्रा कर रहे थे। तब उसकी पत्नी का हैण्ड पर्स रेलवे स्टेशन जोधपुर पर किसी अज्ञात बदमाश द्वारा चोरी कर लिया गया। पर्स में आईकार्ड,पेनकार्ड,वोटर आईडी व दो मोबाइल आदि थे।प्रकरण के जांच के लिए हैडकांस्टेबल सुभाषचंद्र को जांच सौंपी गई।

यह भी पढ़ें – झोपड़पट्टी में छोटे भाई पर पिता की हत्या का आरोप

उपाधीक्षक गौतम जैन ने बताया कि मोबाइल की कॉल डिटेल प्राप्त की गई तब दोनों मोबाइल मध्यप्रदेश के सिहोर जिले के अहमदपुर थाना अन्तर्गत बुगलीबाली/इमलिया गांव (पादरी गैंग का निवास एरिया) मे आने का पता लगा। उन्होंने बताया कि मोबाइल चोरी के आरोप में अब मध्यप्रदेश के अहमदपुर बुगलीवाली निवासी अल्ताफ पुत्र रसीद खां और अनवर पुत्र सिकन्दर को पकड़ा गया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा मेें भेज दिया गया। पुलिस की टीम में निरीक्षक महेश श्रीमाली के साथ हैडकांस्टेबल सुभाषचंद्र,दीपेेंद्रपाल सिंह,कांस्टेबल मोहनलाल एवं राजूराम को शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts