पुलिस ने 22 अपराधियों के खिलाफ की निरोधात्मक कार्रवाई

पुलिस ने 22 अपराधियों के खिलाफ की निरोधात्मक कार्रवाई

  • गैगस्टर लारेंस के गुर्गों की धरपकड़
  • दो मोबाइल और डाटा केबल बरामद
  • बुधवार की अलसुबह जेल परिसर में चलाया सर्च अभियान

जोधपुर,पुलिस ने 22 अपराधियों के खिलाफ की निरोधात्मक कार्रवाई।राजनेताओं की हत्या किए जाने की आशंका और लारेंस गेंग के दो शूटरों के प्रदेश में आने की जानकारी पर हरकत में आई पुलिस ने बुधवार को जोधपुर जिले में धरपकड़ अभियान चलाते हुए 22 अपराधियों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की है। सुबह कमिश्ररेट पुलिस और जेल प्रशासन ने संयुक्त अभियान चलाकर केंद्रीय कारागार में दो मोबाइल,दो डाटा केबल और एक टूटी सिम को जब्त किया है। जिस बारे में केस दर्ज किया गया है। प्रदेश में गत सप्ताह पुलिस को इनपुट मिला कि गैंगस्टर लारेंस विश्नोई के दो शूटर प्रदेश में राज नेताओं की हत्या के इरादे से आए हुए हैं। जिसके बाद से प्रदेश की पुलिस अलर्ट मोड़ पर है। राजनेताओं की सिक्योरिटी बढ़ाने के साथ संगठित अपराधियों व गिरोह पर कार्रवाई की है। जोधपुर पुलिस आयुक्त रविदत्त गौड़ के दिशा निर्देश पर बुधवार को कमिश्ररेट क्षेत्र में अपराधियों की धरपकड़ की। पुलिस उपायुक्त पूर्व डॉ.अमृता दुहन ने बताया कि 22 अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। यह कार्रवाई अलग-अलग थाना क्षेत्रों की गई।

यह भी पढ़ें – हाईकोर्ट परिसर में लगाए सीसीटीवी कैमरे का उद्घाटन

थाना सदर बाजार
पुलिस उपायुक्त पूर्व डॉ.दुहन ने बताया कि सदर बाजार पुलिस ने नई सडक़ नई भाखरी निवासी विनोद उर्फ विक्की,हनुमान भाखरी निवासी श्याम सुंदर प्रजापत,मगरापूंजला माता का थान निवासी श्रामेश्वर टाक,नयापुरा मंडोर निवासी हिमांशु कच्छवाह को पकड़ा।

मंडोर थाना
मंडोर पुलिस ने पहाडग़ंज प्रथम पीपली चौक निवासी राहुल गिरी, पहाडग़ंज द्वितीय निवासी आकाश सामंत,ओसियां के भलासरिया हाल बालसमंद निवासी महेंद्र सिंह भलासरिया,चैनपुरा मंडोर निवासी विकास माली,पहाडग़ंज द्वितीय निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू,हंसलाव की पाल के पवन कुमार के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें – वन एवं पर्यावरण मंत्री ने किया रेलवे स्टाल का अवलोकन

सदर कोतवाली थाना
गुलाब सागर रामदेव मंदिर के पास रहने वाले प्रतीकसिंह,जसवंत थड़ा की घाटी निवासी शक्ति सिंह,बत्ता सागर जसवंत थड़ा घाटी के महेंंद्रसिंह उर्फ कप्तान,पीपली गली बागर चौक निवासी मयंक सिंह,तुरजी का झालरा जसवंत थड़ा निवासी विनोद सोलंकी, गोलनाडी उम्मेद चौक निवासी सचिन उर्फ डेंपी एवं आचार्य कॉलोनी गोल नाडी निवासी सौरभ आचार्य के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की है।

नागौरी गेट थाना
रामबाग कागा रोड निवासी वैभव कच्छवाह,हनुमान भाखरी नई सडक़ के विजय कुमावत,जनता कॉलोनी मंडोर निवासी फारूक के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की।

महामंदिर थाना
महामंदिर पुलिस ने जूनी बागर निवासी राजीव पंवार एवं गणेशनगर भदवासिया निवासी कैलाश मेघवाल के खिलाफ कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें – जोधपुर से जयपुर के बीच 6 से रद्द रहेगी जोधपुर-भोपाल ट्रेन

पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार
डीसीपी डॉ दुहन ने बताया कि एक आरोपी नया बास रामतलाई की नाडी पशु चिकित्सालय के सामने मगरा पूंजला निवासी लोकेश गहलोत पुत्र कमल किशोर को गिरफ्तार कर एक पिस्टल और खाली मैगजीन बरामद की है। इस बारे में माता का थान पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया। आरोपी के खिलाफ पहले से आठ प्रकरण दर्ज हो रखे हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts