सात और दुकानें सीज, 46 चालान काटे

जोधपुर, कोरोना के लगातार बढ़ रहे संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन की गाइडलाइन की अवहेलना करने पर ज्वॉइंट एनफोर्समेंट उत्तर की टीम ने बुधवार को सात प्रतिष्ठानों को सीज किया। 46 चालान काटकर दस हजार एक सौ रुपए का जुर्माना वसूला।
नगर निगम आयुक्त उत्तर रोहिताश्व तोमर ने बताया कि कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ जॉइंट एनफोर्समेंट टीम उत्तर का अभियान बुधवार को भी जारी रहा।

Seven more shops seize, cut 46 invoices

उपायुक्त उत्तर शैलेंद्र सिंह और एसीपी शिवनारायण चौधरी की टीम ने परिहार नगर भदवासिया में जय परिहार क्रिएशन, महामंदिर रोड पर चंद्र साड़ी एंड मेचिंग सेंटर, रवि स्टेशनरी व नितेश जैन, अस्सी फुट रोड पर राधे कृष्णा टाइल्स, केपी टावर में कपिल ट्रेडर्स और नगर निगम ऑफिस के पास सुपर डिलक्स बेरिंग नामक दुकान को सीज करने की कार्यवाही की।

Seven more shops seize, cut 46 invoices

कोरोना गाइड लाइन की अवहेलना करने पर 46 चालान बनाकर दस हजार एक सौ रुपए की जुर्माना राशि वसूल की गई। कार्यवाही के दौरान अतिक्रमण प्रभारी मोहन किशन व्यास, सुरेश हंस, सह प्रभारी आशीष चावरिया मौजूद थे। डीसीपी धर्मेंद्रसिंह यादव ने बताया कि शहर में तेजी से कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है और मरीजों की बढ़ती संख्या सभी के लिए बड़ी चिंता का विषय है।

कोरोना के संक्रमण की रोकथाम में जिला प्रशासन, नगर निगम के साथ मिलकर पुलिस प्रशासन लगातार प्रयास कर रहा है लेकिन जब तक आम जनता का सहयोग नहीं मिलेगा तब तक इस पर पूरी तरह से नियंत्रण नहीं किया जा सकता है।

ये भी पढ़े :- राजस्थान का पहला नाइट्रोजन से ऑक्सीजन में परिवर्तित प्लांट जोधपुर में शुरू

Similar Posts