जोधपुर से जयपुर के बीच 6 से रद्द रहेगी जोधपुर-भोपाल ट्रेन

जोधपुर से जयपुर के बीच 6 से रद्द रहेगी जोधपुर-भोपाल ट्रेन

  • कुचामन सिटी से नावां सिटी स्टेशनों के मध्य होगा नॉन इंटरलॉकिंग कार्य
  • आवागमन में ट्रेन जोधपुर से जयपुर के मध्य रहेगी आंशिक रद्द

जोधपुर,जोधपुर से जयपुर के बीच 6 से रद्द रहेगी जोधपुर-भोपाल ट्रेन। उत्तर पश्चिम रेलवे के जोधपुर मंडल पर डेगाना-फुलेरा रेल खंड के मध्य रेल दोहरीकरण कार्य प्रगति पर होने के कारण जोधपुर-भोपाल एक्सप्रेस जोधपुर से जयपुर स्टेशनों के बीच 17 फेरे रद्द रहेगी। डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने बताया कि राइकाबाग से फुलेरा रेलवे स्टेशनों के बीच रेल लाइन दोहरीकरण परियोजना के तहत डेगाना- फुलेरा रेल खंड के कुचामन सिटी से नावां सिटी स्टेशनों के मध्य प्री नॉन व नॉन इंटरलॉकिंग कार्य करवाए जाने के कारण ट्रेन14813/14814,जोधपुर-भोपाल- जोधपुर एक्सप्रेस आवागमन में 17 फेरे जोधपुर से जयपुर स्टेशनों के बीच रद्द रहेगी।

यह भी पढ़ें – मुख्य आरोपी भतीजा नहीं लगा हाथ, चाचा और सहयोगी को भेजा जेल  

सीनियर डीसीएम विकास खेड़ा के अनुसार ट्रेन 14813,जोधपुर-भोपाल एक्सप्रेस जोधपुर से जयपुर स्टेशनों के बीच 6 से 22 फरवरी और ट्रेन 14814,भोपाल-जोधपुर एक्सप्रेस जयपुर से जोधपुर स्टेशनों के बीच 4 से 20 फरवरी तक17 फेरे आंशिक रद्द रहेगी। ट्रेन का जयपुर से भोपाल स्टेशनों की बीच निर्धारित समयानुसार संचालन होगा। उल्लेखनीय है कि पूर्व में ट्रेन को जोधपुर से कोटा स्टेशनों के मध्य आंशिक रद्द किया गया था। रेल प्रशासन ने यात्रियों से ट्रेन की उचित स्थिति की जानकारी स्टेशन पूछताछ,रेल मदद 139 व ऑनलाइन से प्राप्त कर यात्रा का अनुरोध किया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts