पुलिस आयुक्त ने ली अपराध समीक्षा बैठक

जोधपुर, पुलिस आयुक्त ने पुलिस लाइन सभागार में पुलिस अधिकारियों के अपराध समीक्षा बैठक की। उन्होंने पेंडेंसी मामलों को शीघ्र निपटाने के साथ महिला अपराधों को रोकने के लिए पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए। पुलिस मुख्यालय के अनुरूप दिशा निर्देश पर कार्य करने कहा। सरदार पटेल सभागार में पुलिस आयुक्त ने पुलिस आयुक्तालय के अधिकारियों की अपराध समीक्षा बैठक ली।

इस बैठक में महिला अत्याचार व एससी- एसटी अत्याचार, पोक्सो एक्ट के संबंध में प्रत्येक थाना की पेंडेंसी की स्थिति बारे में दो वर्ष से अधिक अवधि के लंबित अनुसंधान प्रकरणों के अलावा थाना क्षेत्र में लगाए गए निजी सीसीटीवी कैमरों के क्रियान्वयन की स्थिति के बारे में आदि विषयों पर चर्चा की। समीक्षा बैठक में पुलिस आयुक्त ने अपराधों की रोकथाम करने तथा पेंडेंसी की त्वरित निस्तारण करने के आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
इस अपराध समीक्षा बैठक में पुलिस उपायुक्त पूर्व भुवन भूषण यादव, पुलिस उपायुक्त जिला पूर्व, डीसीपी  मुख्यालय एवं यातायात राजेश कुमार मीना, डीसीपी वेस्ट आलोक श्रीवास्तव, क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजकुमार के अलावा एडीसीपी और अन्य अधिकारीगण मौजूद थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews