पुलिस चुनावी ड्यूटी में व्यस्त,कई अधिकारी छुट्टियों पर गए,वाहन चोर सक्रिय

पुलिस चुनावी ड्यूटी में व्यस्त,कई अधिकारी छुट्टियों पर गए,वाहन चोर सक्रिय

पिकअप,लोडिंग टैक्सी और पांच जगहों से बाइक चोरी

जोधपुर,पुलिस चुनावी ड्यूटी में व्यस्त,कई अधिकारी छुट्टियों पर गए,वाहन चोर सक्रिय। कमिश्ररेट पुलिस चुनावी ड्यूटी में व्यस्त होने के चलते वाहन चोर पूरी तरह सक्रिय हैं। लगातार शहर में वाहन चोरी की वारदातें हो रही हैं। ज्यादातर पुलिस कर्मियों की ड्यूटी पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर पर लगी है तो कई अधिकारी चुनाव के बाद से छुट्टियों पर चले गए हैं। ऐसे में वाहन चोरों के हौंसले बढ़ गए हैं। कमिश्नरेट में पिछले 24 घंटों में एक पिकअप,लोडिंग टैक्सी के साथ ही पांच स्थानों से बाइक चोरी हुई है। जिस संबंध में पुलिस में मामले दर्ज करवाए गए हैं।

यह भी पढ़ें – घरेलु गैस पाइप में लिकेज के बाद लगी आग,कोई हताहत नहीं

यहां हुए वाहन चोरी के प्रकरण दर्ज
बनाड़ पुलिस ने बताया कि कुम्हारों की ढाणी नांदड़़ा निवासी रावलराम पुत्र धीराराम प्रजापत ने रिपोर्ट दी कि 27 नवंबर की रात्रि के समय वह उदयगढ़ मैरिज गार्डन आया था। जहां पर बाहर खड़ी की उसकी पिकअप को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया।
इसी तरह रातानाडा थाने में दी रिपोर्ट में एयरफोर्स मस्जिद के पास रहने वाले तोसिफ बैलिम पुत्र अब्दुल हमीद ने पुलिस को बताया कि 26 नवंबर को वह नाहर सिंह का हत्था श्रीयादे मंदिर के पास भाटी चौराहा पर लोर्डिग टैक्सी लेकर आया। जहां से उसकी लोडिंग टैक्सी चोरी हो गयी।

यह भी पढ़ें – मोपेड सवार बदमाशों ने छात्र से मोबाइल लूटा

यहां हुई बाइक चोरी
भगत की कोठी पुलिस ने बताया कि डीजल सेड भगत की कोठी में काम करने वाले सीनियर टैक्निशीयन हनुमानराम पुत्र छोगाराम ने रिपोर्ट दी।इसमें बताया कि भगत की कोठी रेलवे कॉलोनी में खड़ी की उसकी बाइक चोरी हो गई। एयरपोर्ट थाना पुलिस के अुनसार सैन्ट्रल स्कूल स्कीम एयर फोर्स क्षेत्र में रहने वाले राकेश श्रीवास्तव पुत्र चांदबाबू श्रीवास्तव ने पुलिस को बताया कि  रात्रि के समय अज्ञात व्यक्ति एक होटल के बाहर से उसकी बाइक को चोरी कर ले गया। इधर बनाड़ थाने में दी रिपोर्ट में भोपालगढ़ के बिरामी निवासी मुकेश पुत्र पप्पूदास वैष्णव ने पुलिस को बताया कि 27 नवंबर को वह बनाड़ रोड स्थित एक मैरिज पैलेस पर आया था। जहां बाहर से उसकी बाइक को कोई चुरा ले गया। जबकि उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि गंगलाव की पोल वीर मौहल्ला निवासी महेश चन्द्र पुत्र आनंद पुरोहित की बाइक कचहरी स्थित टे्रजरी कार्यालय के बाहर से चोरी हो गई। चौथी बी रोड सरदारपुरा निवासी कैलाश पुत्र रामलाल मेहता ने बताया कि 27 नवंबर को एक अपार्टमेंट के बाहर बी रोड से उसकी मोपेड कोई चुरा ले गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts