मुकदमा वापिस लेने के लिए धमकाते हुए भाई बहन ने गैराज मालिक को पीटा

मुकदमा वापिस लेने के लिए धमकाते हुए भाई बहन ने गैराज मालिक को पीटा

  • कार के शीशे फोड़े
  • बंदूक लहराते हुए धमकाने का आरोप

जोधपुर,मुकदमा वापिस लेने के लिए धमकाते हुए भाई बहन ने गैराज मालिक को पीटा।शहर के रसाला रोड स्थित बिटू हाउस के पास में एक गैराज मालिक के साथ भाई बहन ने मिलकर मारपीट की। एक माह पुराने मुकदमें को वापिस लेने की बात कहते हुए जान की धमकी दी। पत्थर मार कर उसकी कार के शीशे फोड़ दिए गए। आरोप है कि महिला ने बंदूक लहराते हुए अपशब्द कहने के साथ धमकाया। घटना में महामंदिर थाने में केस दर्ज करवाया गया।

यह भी पढ़ें – मोपेड सवार बदमाशों ने छात्र से मोबाइल लूटा

इंद्रप्रस्थ नगर रामाकृष्ण मंदिर के पास नांदड़ी बनाड़ निवासी संपत सिंह पुत्र बंशी सिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई है। इसमें बताया कि उसका एक गैराज रसाला रोड बिटू हाउस के पास में है। उसका गैराज किराए पर चल रहा है। पास में ही रहने वाले उमाशंकर सिंह ने मंगलवार की सुबह यहां आकर मारपीट की और अपशब्द कहे। उसके साथ में उसकी बहन भी थी। इन दोनों ने गत माह 28 अक्टूबर को दर्ज हुए एक प्रकरण को वापिस लेने के लिए धमकाया था। उसके कार्मिक दीनदयाल के साथ मारपीट की गई थी। जिस पर केस दर्ज करवाया गया। इन लोगों ने केस वापिस लेने का दबाब बनाते हुए उसकी कार के शीशे पत्थर मार कर फोड़ दिए। आरोप है कि उमाशंकर की बहन घर से बंदूक लेकर आई और अपशब्द कहते हुए जान की धमकी दी। पीडि़त के सिर पर पत्थर मारे जाने से वह चोटिल हो गया। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है। अग्रिम जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts