police-arrested-the-prize-of-two-thousand-from-ahmedabad-jail

दो हजार के इनामी को अहमदाबाद जेल से गिरफ्तार कर लाई पुलिस

  • सिवाना थाने का हिस्ट्रीशीटर
  • गुजरात में 54 लाख की लूट में गया था जेल
  • जोधपुर झंवर पुलिस का भी वांटेड

जोधपुर, कमिश्नरेट के बोरानाडा थाने में गत वर्ष दर्ज बोलेरो चोरी के प्रकरण में फरार चल रहे मुल्जिम को पुलिस ने गुजरात के अहमदाबाद शहर की जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। आरोपी से चोरी की बोलेरो पहले ही बरामद की जा चुकी है। उसे गुजरात के ओडवा थाना क्षेत्र में 54 लाख की लूट के केस में जेसी हो रखा था। आरोपी पर कमिश्नरेट पुलिस ने दो हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था। प्रकरण में एक बाल अपचारी को पहले ही संरक्षण में लेकर सुधार गृह भिजवाया जा चुका है।

बोरानाडा थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि गत वर्ष 1 अक्टूबर को भांडू खुर्द बोरानाडा निवासी प्रेम पुत्र बालाराम जाट की तरफ से केस दर्ज करवाया गया था। उसकी एक बोलेरो कैंपर गाड़ी भगवती किराणा स्टोन के पास से चोरी हो गई थी। गाड़ी 29 सितंबर को चोरी हुई थी। पुलिस ने घटना की जांच के बाद बोलेरो को बाड़मेर के सिवाना थानान्तर्गत रमणिया स्थित भायलों का बास निवासी केसरसिंह पुत्र विजय सिंह के घर से बरामद कर एक बाल अपचारी को संरक्षण में लिया था। मगर केसर सिंह गायब हो गया। उसकी लगातार तलाश चल रही थी।

इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि केसर सिंह को गुजरात अहमदाबाद शहर की ओडवा पुलिस ने 54 लाख की लूट में गिरफ्तार कर जेल भिजवाया है। इस पर जोधपुर से पुलिस की एक टीम एसआई धर्माराम, कांस्टेबल अशोक एवं रामचंद्र की वहां भेजी गई। उसे आज जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाया गया।

थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि आरोपी केसर सिंह सिवाना थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ आधा दर्जन केस मारपीट,एससीएसटी एक्ट, हत्या प्रयास,लूट एवं आर्म्स एक्ट में  दर्ज हो रखे हैं।

झंवर में शराब ठेका फूंका था

आरोपी केसरसिंह ने झंवर थाना क्षेत्र में धवा गांव में एक शराब ठेके में आग लगाई थी। जिसमें भी वह वांछित है। उस पर कमिश्ररेट पुलिस की तरफ से दो हजार का इनाम भी घोषित किया गया था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews