पुलिस ने मिठाई देने के बहाने 14 साल से फरार धोखाधड़ी के आरोपी को दबोचा

पुलिस ने मिठाई देने के बहाने 14 साल से फरार धोखाधड़ी के आरोपी को दबोचा

जोधपुर, शहर की उदय मंदिर थाना पुलिस ने धोखाधड़ी के एक प्रकरण में वर्ष 2007 से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे दीपावली की मिठाई देने के बहाने बुलाया और दबोच लिया। वह काफी समय तक मुंबई में रहा और कोविड के बाद जोधपुर आया गया था। एसीपी पूर्व दरजाराम ने बताया कि चैक में कांट-छांट कर बैंक से पैसा हड़पने के सम्बंध में वर्ष 2007 से आरोपी फरार चल रहा था। जिस पर उदय मंदिर थाना पुलिस ने फरार आरोपी पाली जिले के कोतवाली थानान्तर्गत सादडियों को बास पुरानी सब्जी मण्डी निवासी मुकेश संकलेचा पुत्र कानमल संकलेचा को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी फरार होने के बाद मुंबई चला गया था। इसके बाद वापस आने पर कोरोना महामारी के दौरान आरोपी जोधपुर रेल्वे स्टेशन के पास रहने लगा। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगह प्रयास की आखिरकार आरोपी को पकड़ऩे के लिए पुलिस मित्र बनकर सोमवार को उसके पास पहुंची और मिठाई देने के बहाने बुला कर आरोपी मुकेश संकलेचा को मिर्धा सर्किल से दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल पुलिस अब आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts