ऑयल कंपनी अभिकर्ता ने 5.63 लाख खुर्दबुर्द किए,अब गिरफ्तार

ऑयल कंपनी अभिकर्ता ने 5.63 लाख खुर्दबुर्द किए,अब गिरफ्तार

जोधपुर,ऑयल कंपनी अभिकर्ता ने 5.63 लाख खुर्दबुर्द किए,अब गिरफ्तार। बासनी औद्योगिक क्षेत्र मरूधर इंडस्ट्रीज में एक ऑयल कंपनी अभिकर्ता ने 5.63 लाख का गबन कर खुर्दबुर्द कर दिए।अगस्त में रुपए वापिस लौटाने को भी कहा। मगर नहीं लौटाए। पुलिस में धोखाधड़ी के केस पर अब आरोपी अभिकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें – रैन बसेरा की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

शास्त्रीनगर बी सेक्टर निवासी संदीप अग्रवाल की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया था। इसमें बताया कि वह सूरज एंटरप्राइजेज कंपनी में भागीदार है। कंपनी की तरफ से कॅस्ट्राल का ऑयल ट्रेडिंग कार्य किया जाता है। कंपनी की मुंबई शाखा से एक अभिकर्ता अमित सिंह भाटी को कैश कलेक्शन के लिए रखा हुआ था। वह ग्राहकों नगदी अैर चेक आदि लाता था। इस साल अप्रैल मई में उसने ग्राहकों से 5.63 लाख से ज्यादा रुपए एकत्र कर खुर्दबुर्द कर दिए। जिसका पता जून में चला। बाद में उसे नोटिस दिए गए। तब उसने अगस्त में रुपए लौटाने की बात की। मगर रुपए नहीं लौटाने पर केस दर्ज करवाया गया। पुलिस ने बताया कि धोखाधड़ी के इस प्रकरण में अब आरोपी मानसागर महामंदिर मुनि महाराज मंदिर के पास रहने वाले अमित सिंह भाटी को गिरफ्तार कर लिया गया। उससे पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts