नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पकड़ी 13 लाख की अफीम

  • 2.630 किलो अफीम बरामद
  • दो गिरफ्तार
  • कार की बोनट में छुपाई थी

जोधपुर,नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पकड़ी 13 लाख की अफीम।नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने देसूरी नाल के पास फॉरेस्ट इलाके से कार में दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 2.630 किलो अफीम बरामद की है। यह अफीम कार की बोनट में छुपाकर लाई गई थी। बरामद अफीम की बाजार अनुमानित कीमत 13 लाख रुपए है। ब्यूरो टीम अब अभियुक्तों से पड़ताल मेें जुटी है।

यह भी पढ़ें – जेठ पुत्र ने जान से मारने की धमकी देकर एक करोड़ फिरौती मांगी

ब्यूरो के जोधपुर/जयपुर के जोनल डायरेक्टर घनश्याम सोनी ने बताया कि ब्यूरो टीम को मुखबिरी सूचना मिली कि देसूरी नाल से होकर गुजरने वाली एक ब्रेजा कार में दो शख्स अवैध मादक पदार्थ लेकर जा रहे है। इस पर ब्यूरो टीम ने जाल बिछाते हुए देसूरी नाल के फॉरेस्ट इलाके में नाकाबंदी की। तब एक ब्रेजा कार को रुकवाया गया और तलाशी ली गई। तब कार की बोनट मेें छुपाकर रखी गई 2.630 किलो अफीम मिली। इस पर ब्यूरो टीम ने कार सवार दोनों व्यक्तियों जिनमें राजसमंद जिले के चारभुजा स्थित गधबोर निवासी नरेश गुर्जर पुत्र गोवर्धन गुर्जर व राजसमंद के ही कांकारोली स्थित तेजपुरा गांव निवासी दिनेशचंद्र बंजारा पुत्र बद्री लाल बंजारा को गिरफ्तार कर लिया गया। बरामद हुई अफीम की कीमत 13 लाख रूपए है। जांच में सामने आया कि यह अफीम पश्चिमी राजस्थान यानी मारवाड़ में सप्लाई की जाने वाली थी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews