जेठ पुत्र ने जान से मारने की धमकी देकर एक करोड़ फिरौती मांगी

जेठ पुत्र ने जान से मारने की धमकी देकर एक करोड़ फिरौती मांगी

  • पूर्व महिला पार्टनर के जेठ पर विश्वास कर 35 लाख उधार दिए
  • सांचोर की विश्रोई गैंग के नाम पर धमकाया

जोधपुर,जेठ पुत्र ने जान से मारने की धमकी देकर एक करोड़ फिरौती मांगी। शहर के एक टिंबर कारोबारी को पूर्व महिला पार्टनर के जेठ पर विश्वास में 35 लाख की उधारी देना महंगा पड़ गया। उधारी की रकम तो वापिस नहीं मिली मगर जेठ पुत्र ने टिंबर व्यापारी को जान की धमकी देकर एक करोड़ की फिरौती मांगी है। उसे सांचोर की विश्रोई गैंग से मरवाने के लिए धमकाया है। टिंबर व्यापारी ने इस पर अब बोरानाडा थाने में केस दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें – एम्स अस्पताल और बाड़े में खड़ी कारों को चोर ले गए

शोभावतों की ढाणी गणपति नगर निवासी चंद्रशेखर शर्मा पुत्र कैलाशचंद्र शर्मा ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह वर्ष 2014 में दीपिका जांगिड़ नाम की महिला के साथ पार्टनरशिप में लकड़ी का कारोबार करता था। बाद में दीपिका ने अपनी मर्जी से स्वैच्छिक सेवानिवृति के लिए बोल दिया था। वह फर्म में सभी तरह का लेखाजोखा देखती थी। उसके सेवा निवृति पर उसकी बकाया राशि 36 लाख 7 हजार 737 रुपए भी अदा कर दिए थे। उसकी महिला पार्टनर का एक जेठ रंजन जांगिड़ का फर्म में आना जाना था और वह भी खुद लकड़ी एक्सपोर्ट का काम करता है। 22 मार्च 22 को रंजन जांगिड़ ने बताया कि उसने तीन ट्रक और एक जेसीबी खरीद की है। जिसके लिए उसे 25 लाख रुपयों की जरूरत है। तब परिवादी चंद्रशेखर शर्मा ने विश्वास करते हुए उसे 25 लाख को चेक दिया था। उसके कुछ दिन फिर रंजन जांगिड़ ने दस लाख रुपयों की जरूरत बताई। तब उसे 14 सितंबर 23 को दस लाख रुपयों का चेक दिया गया। इस तरह उसे 35 लाख रुपए उधार दिए गए। मगर जब बाद में रुपयों का तकाजा किया तो वह टालमटोल जवाब देता रहा। एक दिन उसका पुत्र हर्षित जांगिड़ परिवादी की फर्म पर आया और कहा कि रुपयों को भूल जाओ और अपनी जान प्यारी है तो एक करोड़ दे देना,नहीं तो सांचोर की विश्रोई गैंग को बुलाकर मरवा दूंगा। पीडि़त ने अदालत के मार्फत अब धोखाधड़ी एवं धमकी का प्रकरण दर्ज करवाया है। घटना को लेकर बोरानाडा पुलिस जांच कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts