मोबाइल दुकान से लाखों के हैंडसेट चुराने वाले नकबजन गिरफ्तार

मोबाइल दुकान से लाखों के हैंडसेट चुराने वाले नकबजन गिरफ्तार

  • नशे व मौजशौक के लिए चोरियां
  • 24 मोबाइल,एक टेबलेट फोन और एक डीवीडीआर बरामद

जोधपुर,मोबाइल दुकान से लाखों के हैंडसेट चुराने वाले नकबजन गिरफ्तार।शहर की चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने मोबाइल दुकान में हुई नकबजनी का खुलासा करते हुए दो शातिर नकबजनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर 24 मोबाइल,एक टेबलेट फोन और एक डीवीडीआर बरामद की है। अभियुक्तों से अन्य चोरियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। थानाधिकारी हुकम सिंह ने बताया कि 24 जनवरी को पाल बालाजी मंदिर के सामने बालाजी नगर निवासी प्रीतमसिंह पुत्र किशन सिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि उसकी एक मोबाइल शॉप पूजा मोबाइल नाम से डालीबाई चौराहा के पास में है। जहां पर 23 जनवरी की रात को अज्ञात चोरों ने लाखों के नए पुराने मोबाइल सेट चोरी कर लिए।

यह भी पढ़ें – राइकाबाग पुल से साइकिलों से लदा कंटेनर रैलिंग तोड़कर नीचे गली मेें गिरा

थानाधिकारी हुकम सिंह ने बताया कि प्रकरण दर्ज कर पुलिस की एक टीम एएसआई राजेश कुमार,हैडकांस्टेबल प्रहलाद कुमार,फैलीराम,कांस्टेबल राकेश,पुरूषोत्तम,अशोक,जोगराज सिंह एवं बाबूलाल की गठित की गई। पुलिस टीम ने आस पास लगे सीसी टीवी कैमरों को चैक करने के साथ मुखबिरों से पता लगाया। इस पर अब पुलिस ने दो नकबजनों कुत्तों का बाड़ा सूरसागर निवासी कानाराम उर्फ कानिया पुत्र भंवरलाल भील और अर्जुन उर्फ पंचुड़ी पुत्र सुदेश वाल्मिकी को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें – नवगठित जिलों के संबंध में नए सिरे से होगा समिति का गठन-राजस्व मंत्री

दुपहिया चोरी कर करते रैकी,फिर रात में सैंधमारी
पुलिस पूछताछ में पता लगा कि आरोपी दुपहिया वाहन को चुराते फिर उसी वाहन से दिनभर रैकी करते थे। रात को सूने मकान या दुकानों में सैंध लगा लेते थे। वारदात के बाद वे पतली गलियों से होकर फरार हो जाते थे। नशाखोरी और मौज के लिए चोरी की वारदातें करते है।

यह भी पढ़ें – निर्माणाधीन भवन से दूसरी बार आरसीसी प्लेटें चोरी

कानाराम के खिलाफ चोरी और नकबजनी के 15 प्रकरण दर्ज
थानाधिकारी हुकमसिंह ने बताया कि आरोपी कानाराम उर्फ कानिया के खिलाफ चोरी और नकबजनी के 15 प्रकरण अब तक सामने आए हैं। उसके खिलाफ सीएचबी,लूणी,प्रताप नगर,सदर बाजार,देवनगर बासनी, कुड़ी और सूरसागर थाने मेें यह प्रकरण दर्ज हो रखे हैं।आरोपी अर्जुन उर्फ पंचुड़ी के खिलाफ 12 प्रकरण चोरी,नकबजनी और मारपीट के सामने आए हैं। सरदारपुरा थाने में दो प्रकरण मारपीट के दर्ज हैं बाकी मामले चोरी नकबजनी के दर्ज हैं। जिनमें सीएचबी,सूरसागर,बासनी, सदरबाजार,खांडाफलसा,उदयमंदिर, देवनगर एवं माता का थान में दर्ज हो रखे हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts