टैंकर पर गैस वेल्डिंग करते श्रमिक झुलसा,अस्पताल में मौत

टैंकर पर गैस वेल्डिंग करते श्रमिक झुलसा,अस्पताल में मौत

जोधपुर,टैंकर पर गैस वेल्डिंग करते श्रमिक झुलसा,अस्पताल में मौत।शहर के बोरानाडा हलके नारनाडी क्षेत्र में एक टैंकर पर गैस वेल्डिंग करते आग से श्रमिक झुलसने के साथ वह नीचे गिर गया। उसे झुलसी हालत में एमजीएच में भर्ती करवाया गया। मगर उसकी उपचार के बीच मौत हो गई। उसके चाचा की तरफ से बोरानाडा थाने में मर्ग की रिपोर्ट दी गई है।

यह भी पढ़ें – पेट्रोल कम भरने की बात को लेकर कर्मचारी को नीचे गिरा कर मारपीट

थानाधिकारी देवचंद ढाका ने बताया कि लूणी के सर गांव निवासी 50 साल का हंसराज पुत्र केवलराम पटेल यहां नारनाडी में टैंकर रिपेयरिंग एवं कलरिंग फैक्ट्री में काम करता था। वह 24 जनवरी को एक टैंकर पर गैस वेल्डिंग कर रहा था। टैंकर के अंदर कलर हो रखा था और उसका ढक्कन बंद था। वह टैंकर के बाहर वेल्डिंग कर रहा था तब अचानक से उसके अंदर की गैस बाहर निकली और वह आग की चपेट में आ गया। इससे वह झुलसने के साथ टैंकर से नीचे भी गिर गया। तब उसे महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर उसकी अब उपचार के बीच मौत हो गई। उसके चाचा लूणी निवासी भोमाराम पटेल की तरफ से मर्ग में रिपोर्ट दी गई है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts