सुसाइड के इरादे से कायलाना पहुंची महिला,गोताखोरों ने बचाया

सुसाइड के इरादे से कायलाना पहुंची महिला,गोताखोरों ने बचाया

जोधपुर,सुसाइड के इरादे से कायलाना पहुंची महिला,गोताखोरों ने बचाया। शहर के कायलाना झील में सोमवार की अपरान्ह में एक महिला सुसाइड के इरादे से वहां पहुंच गई। स्पॉट पर मौजूद गोताखोरों और पुलिस की मदद से उसे बचा लिया गया। महिला को बाद में समझाइश कर घरवालों के साथ भेज दिया गया। सोमवार को कायलाना  झील में एक महिला आत्महत्या करने पहुंची। पानी के किनारे बैठकर रो रही थी तब तक महादेव टीम के गोताखोर ने उसे देख लिया। महादेव टीम के गोताखोर तुरंत पीछे भाग कर उसको रोक लिया। महिला को ऊपर लाने की कोशिश की लेकिन वह ऊपर आने से मना कर दिया। तब गोताखोरों ने पुलिस चौकी को सूचना दी।

यह भी पढ़ें – नवगठित जिलों के संबंध में नए सिरे से होगा समिति का गठन-राजस्व मंत्री

कायलाना चौकी के हैडकांस्टेबल डूंगर सिंह,कांस्टेबल दिनेश विश्रोई दोनों को देखते हुए वह फिर से छलांग लगाने की कोशिश की थी मगर गोताखोर ने उसे पकड़ लिया। गोताखोर भरत चौधरी और उनकी टीम के सदस्य अचलाराम ओम प्रकाश, लक्ष्मण,कानाराम,रामू शामिल थे। बताया गया कि महिला रातानाडा के पांच बत्ती की रहने वाली थी। पारिवारिक कारण  के चलते मरने के इरादे से वहां पहुंची थी। बाद में उसके पति और घरवालों को बुलाकर समझाइश कर साथ भिजवा दिया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts