माताजी के मंदिर में सैंध लगाने वाला नकबजन गिरफ्तार

चांदी के आभूषण बरामद

जोधपुर,माताजी के मंदिर में सैंध लगाने वाला नकबजन गिरफ्तार। शहर की सूरसागर पुलिस ने शातिर नकबजन को गिरफ्तार कर उससे चांदी के आभूषण बरामद किए हैं। आरोपी ने 7-8 मार्च की रात को एक माताजी मंदिर में सैंध लगाई थी। थानाधिकारी मांगीलाल विश्रोई ने बताया कि 8 मार्च को बड़वासन माताजी मंदिर मावडिय़ों की घाटी निवासी संगीता शर्मा पत्नी उमेश शर्मा की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि 7-8 मार्च की रात को किसी शातिर ने बड़वासन माताजी मंदिर में सैंध लगाकर चांदी के आभूूषण चोरी कर लिए है।

यह भी पढ़ें – महिला रेलकर्मी भ्रमण पर,डीआरएम ने दिखाई हरी झंडी

इस पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस की एक टीम एएसआई राजेंद्रसिंह, कांस्टेबल मनीष एवं राजूसिंह की गठित की गई। पुलिस की टीम ने आरोपी न्यू भैरूनाथ कॉलोनी किला रोड चांदपोल हाल छोटी भील बस्ती सूरसागर निवासी किशन उर्फ चिडिय़ा पुत्र सोहनलाल को गिरफ्तार किया है। आरोपी से चांदी के छत्र एवं चांदी के सिक्के बरामद किए गए है। आरोपी के खिलाफ सरदारपुरा,सदर कोतवाली एवं उदयमंदिर में चोरी के प्रकरण दर्ज हो रखे हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews