हत्यारे की तलाश में पुलिस का सर्च तेज

  • वृद्धा की हत्या का मामला
  • जल्दी ही खुलासे की उम्मीद
  • हत्यारे के जोधपुर से बाहर भागने का संदेह
  • पुलिस की टीमें लगाई

जोधपुर,हत्यारे की तलाश में पुलिस का सर्च तेज। शहर के बोरानाडा थाना क्षेत्र स्थिति आशीर्वाद नैनो कॉलोनी में गुरुवार को दिनदहाड़े घर में घुसकर हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं। पुलिस दावा कर रही है कि जल्दी ही वह इस मामले का खुलासा कर देगी। फिलहाल बोरानाडा थाना पुलिस अलग-अलग कड़ियों को जोडक़र आरोपी तक पहुंचने के प्रयास में जुटी है। हत्यारे के जोधपुर से बाहर भागने का भी संदेह जताया गया है। हत्यारा बाहरी व्यक्ति भी हो सकता है,हत्या का कारण उसके पकड़े जाने पर ही स्पष्ट हो पाएगा।

यह भी पढ़ें – लोक अदालत न्यायपालिका का एक सशक्त माध्यम-जस्टिस भाटी

पुलिस अधिकारियों के अनुसार पोस्टमार्टम की प्राइमरी रिपोर्ट में गर्दन पर पेचकस जैसी नुकीली चीज से हमले के बाद आर्टरी डैमेज होने से ज्यादा खून बह गया। जिससे वृद्धा की मौत होने की बात सामने आई है। पुलिस को संदेह है कि इस हत्या में कोई पहचान वाला हो सकता है। मगर आरोपी बाहरी है।सोइंतरा शेरगढ़ हाल पाल पशु मेला रोड पर आशीर्वाद नैनो मैक्स कॉलोनी निवासी 60 साल की संतोष कंवर पत्नी स्व.शिवसिंह की गुरुवार दोपहर को हत्या कर दी गई थी। वृद्धा अपने पोते आयुष के साथ घर पर अकेली थी। तब हत्यारे ने आयुष को पास ही की दुकान भेजा। इस दौरान हत्यारे ने मौका देखकर संतोष कंवर की हत्या कर दी। जब दोपहर में बेटा किसी काम से घर आया तो कमरे में मां का शव देख पुलिस और रिश्तेदारों को इसकी सूचना दी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews