फार्म हाउस से लौट रहे दो युवकों पर कातिलाना हमला

फार्म हाउस से लौट रहे दो युवकों पर कातिलाना हमला

अस्पताल में भर्ती

जोधपुर,फार्म हाउस से लौट रहे दो युवकों पर कातिलाना हमला।शहर के गोकुल की प्याउ रामतलाई नाडी के समीप सोमवार की रात को कुछ लोगों ने फार्म हाउस से लौट रहे दो युवकों पर कातिलाना हमला किया। चाकू,तलवार सरिया से किए गए हमले में दो युवक बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए एमडी एम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने घायल युवक के पिता की रिपोर्ट पर हत्या प्रयास एवं लूट में प्रकरण दर्ज किया है। हमलवारों की तलाश जारी है। हमले की वजह आरंभिक तौर पर सामने नहीं आई है। इसमें कोई रंजिश की आशंका भी जताई जाती है।

यह भी पढ़ें – अयोध्या से आए अक्षत कलश की पूजा कर निकाली कलश यात्रा

मगरापूंजला नया बास निवासी हजारीसिंह पुत्र देवीलाल माली की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका पुत्र सुरपुरा डेम के पास अपने फार्म हाउस से हमेशा की तरह रात 11-12 बजे के बीच घर पर लौट आता है। मगर 25 दिसम्बर की रात को वह नहीं लौटा था। तब उसके लिए वह अपने घर से पुत्र का पता लगाने वहां पर गए। बीच रास्ते रामतलाई नाडी गोकूल की प्याउ के पास में काफी लोगों की भीड़ एकत्र हो रखी थी। जहां पर उसका पुत्र मनीष गहलोत और उसका दोस्त लोकेश घायलावस्था में पड़े थे। तब उन्हें तत्काल एमडीएम अस्पताल में भेजा गया। उसके पुत्र ने जानकारी दी कि वे लोग बोलेरो से लौट रहे थे तब रामतलाई के पास में नरेश परिहार, नयन टाक और पांच सात अन्य ने अपनी बाइक से उनकी बोलेरो के आगे लाकर रोक दिया और हथियारों से हमला किया। उनके हाथ में चाकू, तलवारें,सरिया आदि थे। बुरी तरह हमला कर अधमरा कर छोड़ भागे। जाते हुए उसकी दो तोला सोने की चेन,जेब से साढ़े आठ हजार रुपए भी ले गए। दोनों को घायलावस्था में एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमले की आरंभिक वजह नहीं बताई गई है। इनके सिर,पैर और शरीर के अन्य हिस्सों पर गहरे घाव लगे हैं। मनीष की हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस ने हत्या प्रयास,लूट का प्रकरण दर्ज किया है। हमलावर हाथ नहीं लगे हैं। जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts