गलत संबंध उजागर होने पर की गई हत्या

गलत संबंध उजागर होने पर की गई हत्या

  • राहुल सुथार नाम का युवक गिरफ्तार
  • ब्लाइंड मर्डर का खुलासा
  • हत्या पेचकस से की गई
  • पूर्व नियोजित तरीके से की गई हत्या में बेटे की पत्नी का भी हाथ

जोधपुर,गलत संबंध उजागर होने पर की गई हत्या। शहर के निकट बोरानाडा में पाल स्थित नैनो मैक्स आवासीय कॉलोनी में गत गुरुवार को एक वृद्धा के ब्लाइंड मर्डर को पुलिस ने आज खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी ने वृद्धा के बेटे की बहू के इशारे पर इस वारदात को अंजाम दिया। हत्या आरंभिक तौर पर पेचकस से करना सामने आया है। बेटे की बहू को फिलहाल हिरासत में नहीं लिया गया है मगर उससे पूछताछ चल रही है।

यह भी पढ़िए- ऑटो रिक्शा पलटी खाई,चालक की मौत

गलत संबंधों के चलते यह हत्या करना आरंभिक तौर पर सामने आया है। आरोपी फैक्ट्री में काम करता है। हत्या के बाद वह फरार हो गया था। पुलिस ने इस बारे में राहुल सुथार नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। सनद रहे है कि गत गुरुवार को पाल स्थित नैनो मैक्स आवासीय कॉलोनी में रहने वाली वृद्धा साठ साल की संतोष पत्नी स्व.शिवसिंह की हत्या कर दी गई थी। मरने से पहले हत्यारा घर पर आया और परिचित होने के नाते वृद्धा ने उसे बैठाकर पानी पिलाया था। बाद में हत्यारे ने वृद्धा संतोष के पोते को दो बार कंचे और कुरकुरे लेने के लिए बाहर भेजा था।

यह भी पढ़िए- टैंकर में अवैध रूप से भरा 20 हजार लीटर डीजल बरामद,केस दर्ज

अब तक जांच में सामने आया कि वृद्धा संतोष के एक बेटे की पत्नी ने इस साजिश को रचा था। अब तक जांच में यह सामने आया है। बेटे के बहू के संबंंध उजागर होने का पता सास को चल गया था। जिस पर उसे ठिकाने लगाने के लिए राहुल सुथार नाम के युवक को हायर कर बुलाया गया। वह मृतका संतोष को समझाने एवं बातचीत के लिए आया था। मगर बात नहीं बनी और वृद्धा उस पर चिल्लाने लगी थी फिर उसका मुंह बंदकर पेचकस से गर्दन-सिर के बीच में घुसेड़ कर हत्या कर दी। गर्दन-सिर के बीच की आर्टरी फटने से वृद्धा लहूलुहान हो गई और अत्यधिक रक्त बहने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने फैक्ट्री श्रमिक राहुल सुथार को गिरफ्तार किया है। मृतका के दो बेटों का परिवार है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts