ड्यूटी से लौट रहे रेलवे कर्मचारी की मोपेड फिसली,अस्पताल मेें मौत

ड्यूटी से लौट रहे रेलवे कर्मचारी की मोपेड फिसली,अस्पताल मेें मौत

जोधपुर,ड्यूटी से लौट रहे रेलवे कर्मचारी की मोपेड फिसली,अस्पताल मेें मौत। भगवती पौधशाला में काम करने वाले रेलवे कर्मचारी की शनिवार रात को ड्यूटी से लौटते स्कूटी स्लीप हो गई। बाद उसे राहगीरों ने अस्पताल भिजवाया। मगर उसकी रविवार को मौत हो गई। उसकी पत्नी की तरफ से रातानाडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें – सात सौ की उधारी न देने पर रिश्तेदार भाई को चाकू से गोदा

रातानाडा पुलिस ने बताया कि मूलत: जबलपुर मध्यप्रदेश हाल सैनिकपुरी एयरपोर्ट निवासी 56 साल का प्रवीण कुमार वर्मा पुत्र ज्ञानेंद्र कुमार यहां रेलवे की भगवती पौधशाला में काम करता था। 24 फरवरी की रात को वह अपनी ड्यूटी खत्म कर स्कूटी से घर की तरफ लौट रहा था। तब शक्ति कॉलोनी से होते हुए जेडीए सर्किल के पास में उसकी स्कूटी स्लीप हो गई। जिस पर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे राहगीरों ने अस्पताल में भिजवाया। मगर उसकी रविवार को मौत हो गई। उसकी पत्नी सीमा वर्मा ने इस बारे में मामला दर्ज करवाया है। शव को कार्रवाई कर परिजन के सुपुद्र कर दिया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts