सात सौ की उधारी न देने पर रिश्तेदार भाई को चाकू से गोदा

सात सौ की उधारी न देने पर रिश्तेदार भाई को चाकू से गोदा

  • घायल अस्पताल में भर्ती
  • पर्चा बयान लिया

जोधपुर,सात सौ की उधारी न देने पर रिश्तेदार भाई को चाकू से गोदा। शहर के बनाड़ स्थित नांदड़ी क्षेत्र में सात सौ रुपए के लिए अपने रिश्तेदार भाई को चाकू से गोद दिया। घायल को मथुरदास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालत खतरे से बाहर है। उसका आज पर्चा बयान लिया गया। पीडि़त की तरफ से हत्या प्रयास में प्रकरण दर्ज करवाया गया है।

यह भी पढ़ें – ब्लूमिंग लोटस स्कूल ने मनाया स्पोर्ट्स डे

बनाड़ थाने के एएसआई परसराम ने बताया कि खेड़ी ढाणी निवासी अनिल पुत्र हनुमानराम विश्रोई ने अपने एक रिश्तेदार भाई माता का थान निवासी रमेश से सात सौ रुपए महिने भर पहले उधार लिए थे। मगर वह उधारी नहीं चुका पाया। 23 फरवरी की रात को रमेश ने फोन कर अनिल को मिलने के लिए बुलाया। अनिल नांदड़ी फांटा स्थित एक मिठाई की दुकान के पास में मिला। जहां रमेश ने उधारी के रुपयों की मांग की। दोनों में मारपीट हो गई। इस पर रमेश ने अपने पास रखे चाकू से अनिल पर हमला कर दिया। जिससे उसके शरीर,पेट सहित अन्य जगहों पर तीन चार घाव लगे। बाद में रमेश फरार हो गया।

यह भी पढ़ें – एनसीसी व खेल देशसेवा का जज्बा सिखाती-कर्नल चौहान

एएसआई परसराम ने बताया कि अनिल को एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसका पर्चा बयान लिया गया। उसकी हालत खतरे से बाहर है। इस बारे में हत्या प्रयास का प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी रमेश की तलाश की जा रही है। दोनों रिश्तेदारी में भाई ही लगते हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts