पैदल राहगीर से मोबाइल लूटा,एक लुटेरा गिरफ्तार

पैदल राहगीर से मोबाइल लूटा,एक लुटेरा गिरफ्तार

साथी की तलाश जारी, गाड़ी नंबर से पकड़ में आया आरोपी

जोधपुर, शहर के पाल लिंक रोड पर राधाकृष्ण मंदिर के समीप पैदल राहगीर से बाइक सवार दो युवक मोबाइल लूट कर ले गए। पीड़ित ने देवनगर थाने में इसकी रिपोर्ट दी। पुलिस ने रविवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके साथी की तलाश की जा रही है।

देवनगर थाने के हैडकांस्टेबल चंद्राराम ने बताया कि आचार्यों का मोहल्ला चांदणा भाखर निवासी जीतू आचार्य पुत्र परसराम आचार्य पाल लिंक रोड स्थित राधाकृष्ण मंदिर के पास से पैदल निकल रहा था। वह मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था। तब एक बाइक पर दो युवक सवार होकर आए उसके हाथ पर झपटा मारकर मोबाइल लूट कर ले गए।

हैडकांस्टेबल चंद्राराम ने बताया कि केस दर्ज करते हुए रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी प्यारेमोहन चौराहा के समीप खड़ा है। इस पर सिपाही शिवनारायण, राकेश के साथ वे पहुंचे। मोबाइल लूट का एक आरोपी जीतू पुत्र अणदाराम नट को गिरफ्तार किया गया। उसकी साथी की पहचान सचिन नट के रूप में हुई। जिसकी तलाश जारी है। पकड़े गए आरोपी से मोबाइल और लूट में प्रयुक्त गाड़ी को बरामद किया गया। अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts