मोबाइल लुटेरों को पकड़ा,कई वारदातें खुली

मोबाइल लुटेरों को पकड़ा,कई वारदातें खुली

  • लूट में प्रयुक्त स्कूटी और मोबाइल बरामद
  • लूट के 23 और मोबाइल भी बरामद

जोधपुर,मोबाइल लुटेरों को पकड़ा, कई वारदातें खुली।शहर की महामंदिर पुलिस ने मोबाइल लुटेरों की गैंंग का खुलासा करते हुए दो लोगों को पकड़ा है। इनके पास से लूट की वारदात में प्रयुक्त स्कूटी और लूट का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया। लूट के 23 अन्य फोन भी बरामद हुए हैं। आरोपियों से और भी वारदातें खुलने की संभावना है। महामंदिर थानाधिकारी मांगीलाल विश्रोई ने बताया कि शनिवार को साहिल पुत्र मो हनीफ निवासी सिंधियों का बास, नागौरी गेट ने केस दर्ज कराते हुए बताया कि वह शाम को मोबाइल से बात करते हुए नागौरी गेट से महामंदिर जाने वाली सडक़ पर चल रहा था। तब मुथाजी मंदिर के पास में पहुंचने पर पीछे से स्कूटी पर सवार दो बदमाश पास से गुजरते समय हाथ पर झपटा मार कर मोबाइल लूट कर ले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।इसके लिए पुलिस की टीम का गठन किया। इस प्रकार की वारदातों का खुलासा करने के लिए आरोपी आकाश पुत्र विकम निवासी नया नगर भदवासिया और अविलाश पुत्र रविन्द्र निवासी नया नगर भदवासिया महामन्दिर को दस्तयाब किया। इसके बाद मामले में जांच कर पूछताछ की तो आरोपियों ने कई मोबाइल लूट की वारदात कबूल की। आरोपियों से लूट का मोबाइल और स्कूटी भी बरामद कर ली। आरोपियों ने एक और वारदात स्वीकार की है। इस बारे में उनसे प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें – सुरंग से श्रमिकों को निकालने को श्रेष्ठतम विशेषज्ञों की सहायता लेंगे -गडकरी

फोन पर बात करते राहगीरों की तलाश,फिर लूट
आरोपी शातिर लुटेरे हैं,ये शहर में स्कूटी से घूमते और राह में फोन पर बात करते हुए राहगीरों की तलाश करते। देखते ही उनके पीछे बाइक लेकर आते और फिर पीछे बैठा आरोपी झपट्टा मारकर मोबाइल झीनकर पतली गलियों से भाग जाते।

यह भी पढ़ें – प्रजापत समाज ने मनीषा पंवार को तौला गुड़ से

बीएड छात्रा से भी मोबाइल लूट
महामंदिर थाने में ही ओसियां की रहने वाली उर्मिला पुत्री फुसाराम जाट ने रिपोर्ट दी कि वह बीएड कॉलेज एसएलबीएस में पढ़ती है। वह 17 नवंबर को कॉलेज से पावटा की तरफ जा रही थी तब एक बाइक पर आए दो बदमाश उसका मोबाइल झपटा मारकर ले गए। पुलिस इसमें बाइक सवार बदमाशों की पहचान कर तलाश कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts