स्वाधीनता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर बैठक

बेहतर ढंग से सभी दायित्वों का समय पर संपादन करने के निर्देश

जोधपुर,स्वाधीनता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर बैठक। स्वाधीनता दिवस समारोह 15 अगस्त की आवश्यक व्यवस्थाओं और कार्यक्रमों के निर्धारण के संबंध में बुधवार को कलक्ट्रेट सभाकक्ष में बैठक आयोजित हुई। बैठक में उम्मेद राजकीय स्टेडियम में आयोजित होने वाले मुख्य समारोह के कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी गई। स्टेडियम संबंधी विभिन्न व्यस्थाओं के लिए नियुक्त प्रभारी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। अतिरिक्त जिला कलक्टर शहर (प्रथम) मदनलाल नेहरा ने स्वतंत्रता दिवस समारोह से संबंधित तमाम व्यवस्थाओं के बारे में सभी संस्थाओं और विभागों के अधिकारियों को व्यापक दिशा-निर्देश देते हुए सभी कार्यों का समय पर तथा पूरी बेहतरी के साथ संपादन करने के निर्देश दिए।

पूरी कहानी यहां पढ़िए- पहले पत्नी का गला घोंटा फिर बेटी का,बाद पेट्रोल छिडक़ कर लगा दी आग

अतिरिक्त जिला कलक्टर (द्वितीय) राजेंद्र डांगा ने स्वाधीनता दिवस से संबंधित आवश्यक व्यवस्थाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी और इनसे संबंधित प्रभारियों को निर्देश दिए कि अपने-अपने दायित्वों के सारे कार्यों को समय पर पूरा कर राष्ट्रीय पर्व को और अधिक भव्य और बेहतर बनाने का प्रयास करें। डांगा ने स्वाधीनता दिवस की पूर्व संध्या पर होने वाली सांस्कृतिक संध्या से समबन्धित कार्यक्रमों एवं आवश्यक प्रबंधों के लिए भी निर्देश दिए। इसी क्रम में स्वाधीनता दिवस से पूर्व शहर के प्रमुख चौराहों,द्वार एवं राजकीय भवनों की रोशनी सज्जा के साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रमों को लेकर नवाचार पर भी विस्तार से चर्चा की गयी। बैठक में स्वाधीनता दिवस से संबंधित सभी बिन्दुओं पर विभागवार चर्चा करते हुए सम्बंधित अधकारियों से सुझाव लिए गए तथा आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews