Mayor Deora celebrated birthday with visually impaired students

महापौर देवड़ा ने दृष्टिबाधित विद्यार्थियों के साथ मनाया जन्म दिवस

जोधपुर, नगर निगम उत्तर की महापौर कुंती देवड़ा ने आंगणवा स्थित राजकीय अंध विद्यालय जाकर दृष्टिबाधित विद्यार्थियों के साथ जन्म दिवस मनाया। विद्यालय परिवार की ओर से गुलदस्ता देकर महापौर का स्वागत किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के बगीचे में गुलाब का पौधा भी लगाया गया। भामाशाह लादू सिंह परिहार, लक्ष्मी व रवि टाक ने महापौर के जन्म दिवस पर विशेष विद्यार्थियों को खेल व शिक्षण सामग्री भी वितरित की।

अंध विद्यालय के आंगन में महापौर ने दृष्टिबाधित विद्यार्थियों के साथ क्रिकेट खेल कर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया इस दौरान महापौर ने कहा कि विशेष विद्यार्थियों के लिए खेलकूद गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे

नेत्रहीन विद्यार्थियों के साथ केक काटकर जन्म दिवस धूमधाम से मनाया गया इस अवसर पर विशेष विद्यार्थियों को भोजन भी कराया गया। पार्षद मयंक देवड़ा का भी साफा पहनाकर विद्यालय परिवार की ओर से स्वागत किया गया।  इस दौरान महापौर कुंती देवड़ा, पार्षद मयंक देवड़ा, प्रधानाचार्य प्रकाश चंद खींची, समाजसेवी लादू सिंह परिहार, लक्ष्मी,रवि टाक, शारीरिक शिक्षक हापूराम चौधरी सहित विद्यालय स्टाफ व गणमान्य लोग मौजूद थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews