बंबोर-आगोलाई की बीच बस कार में भिडंत एक की मौत,आधा दर्जन घायल

विवाहिता की मौत, पहले पति अब सास और जेठानी गिरफ्तार

जोधपुर,बालेसर के बिराई गांव में गत 11 मार्च को दस माह पूर्व शादी करके आयी नव विवाहिता की हत्या के आरोप में पुलिस ने आरोपी सास एवं जेठानी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में आरोपी पति पहले ही गिरफ्तार हो चुका है।

पुलिस उपअधीक्षक राजुराम चौधरी ने बताया कि गत 11 मार्च को बिराई गांव में दस महीने पहले शादी करके आयी नवविवाहिता गोगा कवंर पत्नी शैतान सिंह की डेड बॉडी फांसी के फंदे पर लटकी मिली थी। इस मामले में मृतका के पिता जय सिंहदान ने मृतका के पति शैतान सिंह, सास संतोष कंवर, जेठानी भमुकंवर, ससुर गंगादान, जेठ आवडदान पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाते हुए बालेसर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी सास संतोष कवंर पत्नी गंगादान एवं जेठानी भमु कवंर को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले में आरोपी पति को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

डेड साल पहले पूर्व पत्नी की हुई थी मौत

मृतका के पति शैतानसिंह की शादी मृतका की सगी बड़ी बहिन के साथ हुई थी। मगर लगभग डेढ साल पहले उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। उसके बाद उसकी छोटी बहन गोगा कवंर से उसकी दूसरी शादी करवायी थी। गत 11 मार्च को दोपहर में उसने भी फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली थी, जिसके आरोप में उसको गिरफ्तार किया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews