many-vehicles-stolen-in-ten-days

दस दिनों में कई वाहनों की चोरी

  • शहर में सक्रिय वाहन चोर
  • चार स्थानों से फिर हुई बाइक चोरी
  • प्रकरण दर्ज

जोधपुर,शहर में दस दिनों में कई वाहनों की चोरी हो गई। कमिश्ररेट में सक्रिय वाहन चोर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। लगातार दुपहिया वाहन चोरी की वारदातें हो रही हैं। मगर पुलिस वाहन चोरों को पकडऩे में असमर्थ नजर आ रही है। सीसीटीवी कैमरों के बावजूद पुलिस वाहन चोरों की पहचान नहीं कर पा रही। गत चौबीस घंटों में अलग अलग स्थानों से वाहन चोरी के चार प्रकरण दर्ज हुए हैं। पिछले दस दिनों में चार दर्जन से ज्यादा गाडिय़ों को चुराया जा चुका है। हर दिन औसतन पांच से ज्यादा दुपहिया वाहन चोरी हो रहे हैं और अधिकांश वारदातें दिनदहाड़े हो रही है। इनमें से कई वारदातें कैमरे में कैद भी होती है लेकिन इसके बावजूद पुलिस किसी बड़े गिरोह का खुलासा करने में कामयाब नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें-  हम लड़ना लड़ाना जानते हैं संघर्ष करना नहीं-निज़ाम

इनकी गाडिय़ां हुई चोरी

रातानाडा पुलिस के अनुसार सौरभ सिंह की बाइक उनके घर के बाहर टोंक हाउस सर्किट हाउस रोड के बाहर से ले गए। इसी तरह चेतन चौहान की बाइक अशोक उद्यान के सामने से दिन दहाड़े चोरी हुई। उसने चौहाबो थाने में मामला दर्ज कराया। महेंद्र सिंह की बाइक भी सबसे व्यस्ततम चौराहे डीपीएस से कोई उठा कर ले गया। जबकि कंवर सिंह की मोटर साइकिल झंवर फांटे से शाम 6 बजे कोई चोरी कर ले गया। झंवर पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है।

दस दिनों में चार दर्जन गाडिय़ां चोरी

वाहन चोरी की हर दिन 5 से 7 वारदातें सामने आ रही हैं। इनमें से अधिकांश वारदातें दिन में हो हो रही हैं तो कुछ सूनसान एरिया में रात को भी चोर हाथ साफ करते हैं। पिछले 10 दिन में चार दर्जन से ज्यादा वाहन चोरों ने उठा लिए हैं।

ये भी पढ़ें- हम लड़ना लड़ाना जानते हैं संघर्ष करना नहीं-निज़ाम

पुलिस नहीं कर पा रही खुलासा

पुलिस पहले भी वाहन चोरी करने वाली कई बड़ी गैंग के खुलासे कर चुकी है। इस बार लगातार वाहन चोर सक्रिय हैं और शहर के लगभग हर थाना क्षेत्र में इस प्रकार की वारदातें हो रही हैं। इन सभी वारदातों में कोई एक या दो गैंग शामिल हो सकती हैं। मगर फिलहाल इन बिंदुओं पर पुलिस कोई जांच नहीं कर रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews