जोधपुर, जिले के शेरगढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात भूंगरा गांव की सरहद में एक सड़क़ हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। मेगा हाइवे पर जा रहे दोनों युवकों की पिकअप एक ट्रौले से जा टकराई। आमने-सामने से हुई जोरदार भिड़ंत में पिकअप पर ही मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार पदमगढ़ निवासी तीस वर्षीय देवीसिंह व रणजीतगढ़ निवासी 28 वर्षीय विक्रम सिंह एक पिकअप में सवार होकर जा रहे थे। देर रात भूंगरा गांव की सरहद में उनकी पिकअप सामने से आ रहे एक ट्रोले से जा टकराई। तेज रफ्तार के साथ दोनों वाहनों की बीच इतनी जोरदार टक्कर हुई कि ट्रोला पलट गया वहीं पिकअप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
पिकअप की स्थिति को देख सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें सवार कोई व्यक्ति बचा भी नहीं होगा। दोनों युवकों के शव क्षत-विक्षत हो गए और अंदर ही फंस गए। ट्रोला पलटने से मेगा हाइवे पर रास्ता जाम हो गया और वाहनों की कतार लग गई। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों शव को बाहर निकाल शेरगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। क्रेन की सहायता से दोनों वाहनों को सड़क़ किनारे करवा कर रास्ता खुलवाया।

ये भी पढें – देश के सच का साथ दें, झूठों को आइना दिखाएं- शेखावत

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews