मेकअप करने वाली महिला गिरफ्तार

मेकअप करने वाली महिला गिरफ्तार

  • जनेऊ संस्कार से 10 लाख के स्वर्णाभूषण चोरी का मामला
  • जेवर बरामद

जोधपुर, शहर के जैसलमेर रोड के एक रिसोर्ट में चल रहे जनेऊ संस्कार कार्यक्रम में दस लाख के स्वर्णाभूषण चोरी हो गए थे। पीडि़त ने कार्यक्रम में आई मेकअप करने वाली महिला पर आभूषण चोरी का संदेह जताते हुए रिपोर्ट दी थी। घटना को लेकर पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार किया। वह उस दिन मेकअप के लिए वहां आई और वारदात को अंजाम दिया।

राजीव गांधी नगर थानाधिकारी अनिल यादव ने बताया कि कमला नेहरू नगर अंध विद्यालय के समीप डी- 92 में रहने वाले राजेश कुमार पुत्र सूरजकरण श्रीमाली की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया था। इसमें बताया कि उसके दो बच्चों शिवांग और रूद्राक्ष के जनेऊ संस्कार कार्यक्रम जैसलमेर रोड स्थित रिसोर्ट एम्पायर में चल रहा था। कार्यक्रम आठ मई को हुआ था। कार्यक्रम में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक महिला को बुलाया गया था। वक्त घटना महिला का पति भी साथ था। पीडि़त ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसकी पत्नी का मेकअप चल रहा था। तब उसके कमरे पर केवल ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला मौजूद थी। उसकी पत्नी ने गहने वहीं रखे थे जो बाद में नदारद थे। जिनमें चार तोले का नेकलेस, पांच तोला एक अन्य हार, एक डायमंड सेट, कानों की बालियां सहित तकरीबन 20 तोला सोने के जेवर थे।

थानाधिकारी यादव ने बताया कि प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की टीम में शामिल एसआई मनोज कुमार, एएसआई सुरताराम, हैडकांस्टेबल नींबसिंह, कांस्टेबल रामाराम, सुखाराम, अजीत सिंह, सुूखदेव एवं महिला कांस्टेबल ज्योति को शामिल किया गया। प्रकरण में आज मेकअप करने वाली महिला प्रतापनगर सरकारी स्कूल के पास में रहने वाली निरमा पत्नी प्रदीप गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी महिला से जेवरात आदि बरामद कर लिया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews