kidnapping and killing a young man

जोधपुर, जिले के मतोड़ा थाना क्षेत्र मेें एक युवक का अपहरण करके मारपीट कर हत्या कर दी गई। मृतक युवक और अपहरणकर्ताओं के बीच कुछ समय से विवाद चल रहा था। मृतक हैदराबाद में गैस एजेंसी में काम करता था। वह पांच दिन पहले ही घर आया था।

मतोड़ा थानाधिकारी नेमाराम ने बताया कि इंदों का बास निवासी रामस्वरूप विश्नोई का अपहरण करने की सूचना मिली। इस पर जगह जगह नाकाबंदी करवाई गई। तब तक अपहरणकर्ता भोजासर थाना क्षेत्र के रड़क़ाबेरा गांव के पास अपह्रत युवक के साथ बेहरमी से मारपीट कर सड़क़ पर पटक कर भाग गए।

पुलिस को सूचना मिली कि रामस्वरूप रड़क़ाबेरा सड़क़ मार्ग पर पड़ा है। इस पर रामस्वरूप को फलोदी अस्पताल लाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मृतक के रास्ते में लिए गए बयानों के आधार पर अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। भोजासर, मतोड़ा, लोहावट पुलिस थाना की अलग-अलग टीम जगह-जगह दबिश दे रही है।

रामस्वरूप की मौत के बाद उसके परिजन मोर्चरी में जमा हो गए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। उन्होंने मृतक युवक की तरफ से पुलिस को दिए गए बयानों में बताए गए अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग की। उक्त घटना में रणीसर निवासी महावीर खावा, मोरिया निवासी मनीष, बालकृष्ण मांजू, ओमप्रकाश, सुनील सियाग शीशपाल भादू के नाम बयान में बताए गए है। परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक शव उठाया नहीं जाएगा।

ये भी पढ़े – विवेक विहार में तीसरा ब्लाइंड मर्डर